नए फोटोशूट में हॉट और ग्लैमरस नजर आईं बेबो
नए फोटोशूट में हॉट और ग्लैमरस नजर आईं बेबो
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय लॉक डाउन चल रहा है और टोटल 21 दिन का लॉकडाउन है. ऐसे में इस समय बॉलीवुड के सभी स्टार्स अपने तरीके से अपने घर पर ही दिनों को सेलिब्रेट कर रहे हैं| अब हाल ही में इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं करीना कपूर. करीना कपूर खान भी अपने परिवार के साथ खूब मस्ती करती नजर आ चुकीं हैं. आपको बता दें कि इसके अलावा इस लॉक डाउन के बावजूद अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज़ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जिसे देख आपके होश उड़ जायेंगे.

जी हाँ, करीना की यह फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि करीना कपूर की यह फोटो लॉक डाउन से पहले किये गए फोटोशूट से लिए गए हैं और इन तस्वीरों को मैगजीन द्वारा ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है| इन तस्वीरों में करीना इंडियन से लेकर वेस्टर्न डिजाइनर ड्रेसेस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं.

वैसे इन फोटोज में में जो भी ड्रेस उन्होंने पहन है उनमे ऊम्फ फैक्टर फील कर सकते हैं. एक तस्वीर में करीना कपूर लाल लहंगा पहनी नजर आईं हैं और एक अन्य तस्वीर में गाजरी कलर की इस आउटफिट पर ग्रीन माइक्रो फ्लोरल प्रिंट के साथ सीक्वंस वर्क किया गया था| इसी के साथ इस वन टोन लहंगे की हाईलाइट उसका ब्लाउज रहा जिसे डीप वी नेकलाइन डिजाइन दी गई थी जो बेहतरीन है. वैसे मैगजीन फोटोशूट के लिए करीना कपूर को फेमस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट अनिता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था और उनका हर ड्रेस सिलेक्शन कमाल है.

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

चार पंक्ति की कविता में दिलीप कुमार ने दिया अनोखा संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -