Birthday से पहले कुछ ऐसे ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई थी रिफ्यूजी गर्ल 'करीना'
Birthday से पहले कुछ ऐसे ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई थी रिफ्यूजी गर्ल 'करीना'
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान जिनका के कल ही जन्मदिन था. आपको बता दे की एक समय पर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड के चर्चित स्टारकिड्स में शुमार थी. और आज उन्ही के बेटे तैमूर अली खान पाटौदी जो के आज स्टारकिड्स में सबसे ज्यादा सबके चहिते बन चुके है. फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली करीना को अपने करियर की शुरुआत में काफी ऑफर मिले थे. बेबो ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

फिल्म में करीना की एक्टिंग को काफी सराहा गया था और उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था. अब हम आपको करीना के ऐसे फोटोज दिखा रहे है जो कि उनके जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले की है. करीना कपूर हमे मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में नज़र आईं.

करीना ने सफेद और नीले रंग की इंब्रायडरी वाला सूट और प्लाजों पहन रखा था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. करीना कपूर ने इस प्री-बर्थडे लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया है. फैंस को तो अब करीना के बर्थडे सलिब्रेशन की तस्वीरों का इंतजार है. बॉलीवुड में साल 2000 में ‘रिफ्यूजी’ से कदम रखने वाली करीना से कल जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बर्थडे के लिये फिलहाल उन्होंने कोई प्लान नहीं बनाया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -