ट्रेंड कर रहा है करीना का वन साइड स्लीव लुक
ट्रेंड कर रहा है करीना का वन साइड स्लीव लुक
Share:

बॉलिवुड की फैशन क्वीन, फैशनिस्ता और फैशन आइकन की जब बात आती है तो कई एक्ट्रेस के नाम सामने आते हैं. लेकिन करीना कपूर भी इस मामले में काफी स्टाइलिश हैं. उनके फैशन और ट्रेंड की बात करें तो उनके स्टाइल का हर कोई दीवाना होता है. अपने चिक स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाने वाली करीना कपूर पिछले दिनों नजर बॉस लेडी लुक में नजर आयीं ब्लैक कलर के पैंटसूट में.  आइये जानते हैं उनके इस नए लुक के बारे में. 

इन तस्वीरों में उनका लुक आप देख सकते हैं. आपको बता दें करीना का यह ब्लैक पैंटसूट बेहद सिंपल था लेकिन इसकी खासियत थी इसका वन-स्लीव लुक, जिसे ट्रेंड के अनुसार आप भी अपना सकते हैं. ये फैशन उन पर काफी खिल भी रहा है और आपको भी जरूर पसंद आएगा. बता दें, करीना ने ब्लैक कलर की वाइड लेग्ड पैंट्स के साथ जो ब्लेजर पहना था उसमें सिर्फ एक साइड फुल स्लीव्स था जबकि दूसरी तरफ से ब्लेजर स्लीवलेस था. ब्लेजर का प्लंजिंग नेकलाइन और नो अक्सेसरीज लुक में भी बेहद क्लासी लग रहीं थीं करीना.  

जानकारी दे दें, मशहूर फैशन डिजाइनर निखिल थंपी ने करीना के इस पैंटसूट को डिजाइन किया था जिसमें बेहद हॉट और सेक्सी लग रहीं थीं करीना. हेयरस्टाइल की बात करें तो करीना ने चोटी बना रखी थी और न्यूड लिपस्टिक संग सिर्फ आई मेकअप कर रखा था. करीना का यह लुक आपको कैसा लगा हमें कॉमेंट कर बताएं. यानि कहैं भी आपको एक अलग लुक चाहिए तो करीना का ये लुक अपना सकते हैं. 

हर ड्रेस और हर मौसम में कैरी कर सकते हैं डेनिम जैकेट

लम्बे समय टिकी रहती हैं ये लिपस्टिक आज ही करें ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -