करीना ने खोला सबसे बड़ा राज, कहा- सिर्फ इस एक शर्त पर रखा टीवी इंडस्ट्री में कदम
करीना ने खोला सबसे बड़ा राज, कहा- सिर्फ इस एक शर्त पर रखा टीवी इंडस्ट्री में कदम
Share:

बड़े पर्दे पर सभी का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब टीवी डेब्यू  कर रही हैं. बता दें कि जी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज करीना कपूर अब जल्द ही नजर आने वाली है. वाहन ख़ास बात यह है कि इस शो को लेकर करीना काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं और ऐसे में अब मीडिया से बातचीत करते हुए न सिर्फ शो बल्कि तैमूर के बारे में भी उन्होंने कई राज खोले हैं. 

टीवी पर डेब्यू को लेकर करीना का कहना है कि सिर्फ एक शर्त पर वो टीवी शो जज करने के लिए राजी हुई हैं और वह है आठ घंटे की शिफ्ट. दरअसल करीना ने यह कहा कि वो अपने परिवार को वक्त देना चाहती हैं ऐसे में वो 12 घंटे की शिफ्ट में काम नहीं नहीं करना चाहती हैं. अतः इसिलए वो 8 घंटे से ज्यादा शूटिंग सेट पर नहीं रुक सकती है और जल्द फ्री होकर अपने परिवार को समय दे सकेंगी.

दूसरी ओर करीना से मीडिया ने तैमूर को लेकर भी कई सवाल किए और एक सवाल में करीना से तैमूर के डांस लव के बारे में पूछा गया तो इस पर करीना ने कहा- हां तैमूर डांस करता है लेकिन थोड़ा बहुत, वो बहुत ज्यादा डांस नहीं करता है. साथ ही जब उनसे यह पूछा गया कि 'टीवी पर तैमूर को क्या देखना पसंद है' के सवाल पर करीना ने बताया कि तैमूर को टीवी देखने की इजाजत नहीं है. लेकिन जब वो थोड़ा बड़ा हो जाएगा तो उसकी मर्जी होगी कि उसे क्या देखना है और क्या नहीं. 

 

Sadak 2 की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर चुके संजय दत्त

'चेहरे' से लीक हुई अमिताभ बच्चन की नई तस्वीरें

Chhichhore Poster : सुशांत-श्रद्धा की फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज़

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हो सकी यह एक्ट्रेस, कहा-मैं बहुत बुरा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -