अब कोई नहीं ले पाएगा तैमूर की तस्वीरें, माँ करीना ने लिया इतना बड़ा फैसला
अब कोई नहीं ले पाएगा तैमूर की तस्वीरें, माँ करीना ने लिया इतना बड़ा फैसला
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर स्टारकिड के नाम के लिए सबसे पहला चेहरा तैमूर अली खान का आता है. जी हाँ, तैमूर अली खान जो अपने जन्म के समय से ही मीडिया में बने हुए हैं और आजतक वह सुर्ख़ियों में छाये रहते हैं. वहीं कोई भी हो वह तैमूर अली खान की तस्वीरें लेना खूब पसंद करते हैं. तैमूर अपने क्यूट अंदाज के लिए फेमस हैं और इंटरनेट पर ऐसे कई सारे वीडियोज और फोटोज पड़े हैं, जिनमें तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स को 'हाथ हिलाते' या फिर "मीडिया" कहते नजर आ रहे हैं.

वैसे अब तैमूर के फैंस के लिए बड़ी दुःख की बात सामने आई है. जी दरअसल अब उनके चाहने वालों को उनकी ये क्यूट हरकतें देखने को नहीं मिलेगीं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ऐसी खबरें हैं कि अब तैमूर किसी को नजर नहीं आएँगे. मिली जानकारी के मुताबिक तैमूर की माँ करीना कपूर खान ने यह फैसला लिया है कि ''वो तैमूर को जल्द ही एक बोर्डिंग स्कूल में भेजने वाली हैं.''

हाल ही में एक शो पर करीना कपूर खान ने इस बात का खुलासा किया है और करीना कपूर खान ने बताया है कि, ''मैं देहरादून के एक स्कूल में पढ़ी हूं और सैफ भी 7 साल से लेकर 17 साल तक बोर्डिंग स्कूल में ही पढ़ें हैं. हम दोनों लोग ही इस बात पर सहमत हैं कि तैमूर को बाहर भेजा जाना चाहिए. जो जिंदगी हम मुंबई में जीते हैं, वो हमें एक प्वाइंट से आगे बढ़ने पर मजबूर कर ही देती है. अभी मैं यह कह सकती हूं कि मैं लोगों को तैमूर के आस-पास भटकने नहीं दे सकती हूं. लोग जब कहते हैं कि मैंने तैमूर की तस्वीर देखी और उससे मुझे खुशी मिली तो मुझे थोड़ा अजीब लगता है क्योंकि मैं किसी बच्चे की तस्वीरें निजी खुशी पाने के लिए नहीं देखती हूं. हालांकि यह मेरा निजी सोचना है.'' वैसे करीना की यह बात तैमूर के फैंस को निराश कर सकती है.

करीना को नहीं पसंद अपनी भांजी की ये हरकत, बहन करिश्मा को दी ये सलाह

सेक्सी बेकलेस गाउन में उर्वशी ने मचाया तहलका

4 घंटे से ज्यादा का लेबर पैन नहीं चाहती थी यह एक्ट्रेस, पानी के अंदर दिया बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -