बर्थडे पर पति और बेटे के साथ बालकनी में नजर आईं करीना, तैमूर का दिखा क्यूट लुक
बर्थडे पर पति और बेटे के साथ बालकनी में नजर आईं करीना, तैमूर का दिखा क्यूट लुक
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर ने शुक्रवार को 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. बेबो को रात 12 बजे ही उनके पति सैफ और परिवारवालों ने मिलकर सरप्राइज़ दिया था. करीना के बर्थडे पार्टी के फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बर्थडे के मौके पर करीना अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ बांद्रा स्थित घर की बालकनी में नजर आईं. करीना इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी और सैफ शॉर्ट्स और टीशर्ट में ही नजर आए. वहीं प्रिंस तैमूर ने ब्लू कलर की टीशर्ट पहनी थी जिसमें वो बहुत ही क्यूट लग रहे थे.

तैमूर ने इस महिला को अपने पीछे दौड़ाया, क्यूट फोटोज हुई वायरल

मीडिया को देखकर करीना ने अपना हाथ भी हिलाया और सभी को बर्थडे विशेस के लिए धन्यवाद भी कहा. इतना ही नहीं करीना ने तो तैमूर को भी मीडिया को हाय करने के लिए कहा और तैमूर ने फिर अपना हाथ हिलाकर मीडिया को हाय किया. करीना इस दौरान तैमूर को अपनी गोद में लिए नजर आईं. सैफ ने भी मीडिया को हाथ जोड़कर धन्यवाद किया. पापराजी ने करीना, सैफ और तैमूर की कई सारी तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

रात 12 बजे हुआ करीना का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, सैफ ने मंगवाया इतना स्पेशल केक

बर्थडे की ख़ुशी करीना और तैमूर के चेहरे पर साफ़ तौर से नजर आ रही थी. करीना के बर्थडे के मौके पर उन्हें फैंस और आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सितारों ने बधाई दी थी. सोशल मीडिया पर भी सिर्फ करीना की ही फोटोज वायरल हो रही थी. वहीं करीना के फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो इन दिनों वो फिल्मों से दूर हैं. लेकिन जल्द ही करीना करण जौहर की फिल्म 'तख़्त' में नजर आएंगी. इसके लिए फैंस को साल 2020 तक का इंतजार करना पड़ेगा.

 

मीडिया को देखते ही तैमूर ने की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

खुद से 15 साल बड़े और छोटे एक्टर्स के साथ करीना ने किया है किस, एक से तो हद पार कर दी थी

ट्रेव​लिंग के दौरान भी इतनी हॉट लगती हैं बेबो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -