नए फोटोशूट में दिलों पर छुरियां चलाती नजर आईं बेबो
नए फोटोशूट में दिलों पर छुरियां चलाती नजर आईं बेबो
Share:

बीते दिनों ही साड़ी में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वह आजकल इंडिया में हैं और बीते दिनों ही वह लंदन से मुंबई लौटी थी. वहीं मुंबई लौटने के बाद बेबो लगातार अपने पेंडिंग काम को पूरा करने में लगी हुई हैं और उन्ही में एक था फोटोशूट. जी हाँ, हाल ही में करीना ने एक मैगजीन के लिए ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उन फोटोज को आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में बेबो बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इस फोटो में करीना ने ग्रे-व्हाइट रंग का लहंगा पहना है, जिसमें वह ब्राइडल लुक में नज़र आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इस ड्रेस में करीना काफी सुंदर लग रही हैं. इसी के साथ वायरल हो रही दूसरी फोटो में करीना ने मल्टी करल का ट्रेडिशनल अनारकली सूट पहना है और बिना गहनों के भी करीना इसमें बेहद स्टनिंग लग रही हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. आगे वायरल हो रही तीसरी फोटो में करीना ग्रे और व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं और इस साड़ी में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

वहीं आप देख सकते हैं इस फोटो में करीना ने लाइट पिंक और मल्टी कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही है और उन्होंने डीप नेक ब्लाउज के साथ गले में भारी नेकपीस पहना है. इसी के साथ उनका लुक सिंपल है लेकिन इस लुक में भी करीना गजब ढा रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर करीना की ये सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जो उनके फैंस कि दीवानगी को बढ़ा रहीं हैं. करीना को आप जल्द ही 'अंग्रेजी मीडियम' और 'गुड न्यूज़' फिल्म में देखेंगे.

इस मैगजीन के लिए हॉट हुईं श्रद्धा, कराया बोल्ड फोटोशूट

संजय दत्त की भांजी संग रोमांस करते दिखें कुणाल कपूर, रोमांटिक सॉन्ग 'यूं ही नहीं' रिलीज

'आर्टिकल 15' पर बोले आयुष्मान, कहा- इस फिल्म ने खोल दी आँखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -