करीना ने करण को कहा: 'लगे 440 वॉल्ट छूने से तेरे'
करीना ने करण को कहा: 'लगे 440 वॉल्ट छूने से तेरे'
Share:

टेलीविजन पर कल ही लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2016 में हमे बॉलीवुड के अनगिनत सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आए. लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2016 कल (18 दिसंबर) की रात टीवी पर टेलीकास्ट किया गया. ऐसे में बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान भी हमे नजर आई. इस अवार्ड शो में करीना को ‘ग्लैमर डिवा ऑफ द ईयर’ के खिताब से भी नवाजा गया. इस शो को होस्ट किया. फिल्ममेकर करण जौहर व अर्जुन कपूर ने, इस दौरान यहाँ पर होस्ट के दौरान इन दोनों ही महानुभावो ने अपने मस्तमोला अंदाज से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

ऐसे में यह दोनों भला करीना को कैसे छोड़ सकते थे. करण जौहर ने पहले तो करीना की जमकर प्रशंसा की व बाद में कुछ ऐसा किया कि करीना ने उनसे पीछे हट जाने को बोल दिया. हुआ कुछ यु की जब करीना स्टेज पर आई तो फिल्ममेकर करण ने करीना से कहा कि इससे पहले कि आप स्टेज से जाएं मैं आपके पेट को रब करना चाहता हूं। करण ने कहा कि कहते है कि ऐसा करने से अच्छी चीजें होती हैं.

करण को करीना का पेट सहलाते देख कर अर्जुन भी ऐसा करने लगे। करीना को जब यह उनके लिए असहज हो रहा है तो उन्होंने कहा कि उनकी फिल्में पहले ही हिट हो रही हैं, करण और क्या अच्छा चाहते हैं। करीना ने चेतावनी वाले अंदाज में कहा कि “अब पीछे हट जाओ।” हालांकि इस पर करण ने यह बोलते हुए उनके पीछे आए कि उनकी फिल्म रिलीज होना अभी बाकी है.     

शाहरुख़ अगर ऐसा नही करते है तो में ही अव्वल रहूंगा...

 

किसने कहा : "अब किसी भी मिनट मां बनने...

अक्षय की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान परेशान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -