शिमरी गोल्ड सिल्वर गाउन पहनकर करीना ने लूटी महफ़िल, वायरल हो रहीं तस्वीरें
शिमरी गोल्ड सिल्वर गाउन पहनकर करीना ने लूटी महफ़िल, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की ज़ीरो फिगर गर्ल करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना एक ऐसा लुक दिखाया है कि देखकर उनके फैंस के होश उड़े हुए हैं. जी हाँ, दरअसल हाल ही में वह जिस इवेंट में गईं वहां उन्होंने पूरी की पूरी महफ़िल ही अपने नाम कर ली. वैसे वह जिस भी इवेंट में पहुंचती हैं उनका स्टाइल सबसे अलग नजर आता है. ऐसे में हाल ही में उन्हें T20 World Cup Trophy को अनवील करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर बुलाया गया था जहां उनका लुक काफी स्टाइलिश रहा. इस दौरान वह बहुत बेहतरीन अंदाज में दिखाई दीं.

वहीं इस दौरान करीना कपूर खान स्लिंकी शिमरी गोल्ड सिल्वर गाउन में नजर आईं और उनका लुक दिल छू गया. आपको बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों एक एक इवेंट के सिलसिले में सिडनी पहुंची हुई हैं और वहां वह अपने लुक्स से सभी को मात देने का काम कर रहीं हैं. वैसे करीना का यह गाउन Michael Costello का डिजाइन किया हुआ है और बेल स्लीव्स वाले उनके इस बैकलेस गाउन को सोशल मीडिया पर वाहवाही मिल रही है.

इसी के साथ इस ड्रेस में उन्होंने न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है और पलकों पर सिल्वर कलर का शिमर लगाया हुआ है. वहीं डीपनेक वाले उनके इस गाउन के साथ उन्होंने हील्स पहनी हुई थीं जो दिलकश लुक दे रही थी. आप जानते ही होंगे करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -