'डांस इंडिया डांस 7' के सेट पर करीना संग सोनम ने जमकर लगाए ठुमके
'डांस इंडिया डांस 7' के सेट पर करीना संग सोनम ने जमकर लगाए ठुमके
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरती एक्ट्रेस करीना कपूर खान को आजकल आप 'डांस इंडिया डांस' में जज के रूप में देख रहे होंगे. ऐसे में जब से वह इस शो का हिस्सा बनी है तब से वह हर एपिसोड में अलग लुक के साथ दर्शकों के सामने आई है. ऐसे में 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर जाने से पहले करीना कपूर खान ने अपने लुक का खास फोटो शूट करवाया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, वहीं इस बार करीना के शो में सोनम कपूर भी आने वाली हैं. जी हाँ, वह शो में अपनी फिल्म 'द जोया फैक्टर' का प्रमोशन करने आने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Report (@bollywoodreport) on

वहीं इस दौरान करीना कपूर खान के लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं इसे देखकर लग रहा है एक बार फिर बेबो 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर बिजलियां गिराती दिखाई देंगी. आप देख सकते हैं सिल्वर और ब्लू कॉन्बिनेशन वाले इस ड्रेस में करीना कपूर खान बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका सेक्सी अवतार सभी को भा रहा है.

इस समय करीना कपूर खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती दिखाई दे रही हैं और सभी को भा रहीं हैं. वहीं करीना कपूर खान के अलावा टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' को रैपर रफ्तार और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस भी को जज हैं और सोनम कपूर इस बार शो में आकर धमाल करने वाली हैं. उनका करीना के साथ एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

'पटियाला बेब्स' के सेट पर घायल हुई यह एक्ट्रेस, लगी गंभीर चोट!

आखिरकार हो ही जाएगा प्रीता और करण का मिलन लेकिन आएगी एक अड़चन

कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -