खत्म हुआ इंतजार! करीना कपूर खान ने लॉन्च की अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल'
खत्म हुआ इंतजार! करीना कपूर खान ने लॉन्च की अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान, जो दो बच्चों की मां भी हैं, ने आखिरकार शुक्रवार को अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है। अनजान लोगों के लिए, करीना ने घोषणा की थी कि वह 2020 में अपने पहले बच्चे तैमूर के जन्मदिन पर गर्भावस्था के बारे में एक किताब लिख रही हैं। और आज, उन्होंने किताब के बारे में सभी विवरणों का खुलासा किया है, जो खरीदने के लिए उपलब्ध है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वही इंस्टाग्राम पर करीना ने अपनी किताब की एक झलक दिखते हुए अपने गर्भावस्था के अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, "अच्छे दिन और बुरे दिन थे; कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उत्साहित थी और अन्य जहां मुझे बिस्तर से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करना पड़ा। यह पुस्तक मेरी गर्भावस्था के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से दोनों का अनुभव करने का एक बहुत ही व्यक्तिगत खाता है।" 

उन्होंने कहा, "कई मायनों में, यह पुस्तक मेरे तीसरे बच्चे की तरह है... गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक। जगरनॉट बुक्स और अद्भुत चिकी सरकार द्वारा प्रकाशित, मुझे यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि मेरी गर्भावस्था बाइबिल को FOGSI, भारत के द्वारा अनुमोदित और अनुमोदित किया गया है। मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित और नर्वस दोनों हूँ। अग्रिम-आदेश लिंक मेरे बायो में है। इसके साथ ही करीना ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह माइक्रोवेव से अपनी किताब की कॉपी निकालती नजर आ रही हैं।

करीना कपूर खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कंफ्यूज हुए फैंस, जानिए क्या है खास?

जैकलीन फर्नांडिस का नया फोटोशूट देखकर उड़े फैंस के होश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीर

अक्षय कुमार के गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बना नंबर वन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -