मेरे दिल की सुनती हूँ....
मेरे दिल की सुनती हूँ....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर जो की अब जल्द से जल्द स्लिम व फिट होकर पुनः फिल्मो के लिए तैयार हो रही है इसके लिए करीना जिम में आजकल खूब पसीना भी बहा रही है. अभी हाल ही में हमे उनके कुछ फोटो भी नजर आए थे जिसमे करीना कपूर खान तैमूर को घर पर ही छोड़कर मटरगश्ती करती हुई नजर आई थी. करीना मानती है कि उनकी सक्सेस का मन्त्र है सिर्फ दिल की सुनों. अभी मुम्बई में चल रहे लेक्म फैशन वीक में भी हमे करीना का हॉट व बोल्ड लुक देखने को मिला है.

मुंबई में चल रहे फैशन शो के ग्रांड फिनाले के दिन रैम्प पर उतरी करीना ने अपनी सफलता का भी राज़ खोला. इस दौरान अपनी चर्चा के दौरान करीना ने मिडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि, " मैं किसी को फॉलो करने में यकीन नहीं करती हूं. चाहे कोई ट्रेंड हो या सेलिब्रिटी.

मैं सिर्फ एक चीज को फॉलो करती हूं और वो मेरा दिल है और मैं वही करती हूं जो मैं करना चाहती हूं और जैसा करना चाहती हूं. यही मेरे सफलता का राज है." करीना ने कहा कि, फैशन के रैम्प पर कैट वॉक करने का डिसीजन भी मेरा ही था. करीना ने साथ ही कहा की क्या बच्चे पैदा होने के बाद रैंप पर केट वॉक नही कर सकते है. साथ ही करीना ने कहा की अगर नही करती तो बहुत बुरा लगता.   

फिर से इठलाती-बलखाती नजर आई यह बहने....

'ट्यूबलाइट' में शाहरुख की भूमिका का कबीर ने नही किया खुलासा

सलमान की बुलबुल को बॉलीवुड रास नही....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -