बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में करीना के रेड हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, और भी एक्ट्रेसेस हुईं शामिल
बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में करीना के रेड हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, और भी एक्ट्रेसेस हुईं शामिल
Share:

सोशल मीडिया पर इस समय बॉलीवुड गर्ल्स गैंग ने अपनी कातिलाना तस्वीरें के जरिए तहलका मचा रखा है. मायानगरी की सभी हॉट अदाकारा जब एक साथ पार्टी में स्पॉट हुईं तो इस पार्टी में चार चाँद लग गए. दरअसल ये नजारा बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी की बर्थडे पार्टी का था जहां करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, ख़ुशी कपूर, जाह्नवी कपूर समेत और भी कई स्टार्स शामिल हुए थे.

इस पार्टी में सबसे ज्यादा अगर किसी के लुक की चर्चाएं हुई तो वो है करीना कपूर खान. करीना ने एक बार फिर अपने रेड हॉट अंदाज़ के जरिए महफ़िल लूट ली. करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा, बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोरा और मलाइका अरोरा भी नजर आईं. इनके साथ ही पार्टी में करण जौहर और अर्जुन कपूर भी कुछ कम नहीं लग रहे थे.

सोशल मीडिया पर तान्या के बर्थडे बैश की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को देखकर ही आप पार्टी में होने वाले एन्जॉयमेंट का अंदाज़ा लगा सकते हैं. आपको बता दें तान्या बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स की स्टाइलिस्ट हैं. वहीं अगर इनके वर्क फ्रंट की बात करे तो करीना और जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की पीरियोडिक ड्रामा फिल्म तख़्त में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को देखकर ने फैंस को साल 2020 तक का इंतजार करना पड़ेगा.

बॉलीवुड अपडेट...
 

#Metoo : डायरेक्टर ने इस मशहूर एक्ट्रेस को पेटीकोट उतारकर गन्दा काम करने को कहा

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई..' लंदन में होगी शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -