डांस इंडिया डांस : करण वाही ने शो में खोया अपना कण्ट्रोल, करीना को लेकर कही ये बात
डांस इंडिया डांस : करण वाही ने शो में खोया अपना कण्ट्रोल, करीना को लेकर कही ये बात
Share:

इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आने वाली हैं. होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी. फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं. करीना कपूर खान ने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है और वो इस समय अपने टीवी शो डांस इंडिया डांस के फिनाले एपिसोड की शूटिंग करने में लगी हुई है. 

ईशा ​गुप्ता के बोल्ड अवतार ने ढहाया कहर, यहां देखे कातिलाना फोटो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि करीना कपूर खान का शो डांस इंडिया डांस भी अब अपने फिनाले की और बढ़ चुका है, जिसकी शूटिंग के दौरान उन्होंने शो के होस्ट करण वाही से सवाल पूछा कि क्या शो के खत्म हो जाने के बाद वो उनको याद करेंगे ? जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा कि मुझे आपकी बहुत याद आएगी और मैं आपको आपके घर के बाहर दिखूंगा, जिसके बाद करीना कपूर खान ने पलट कर जवाब दिया कि देखना फिर मिस्टर खान से तुम्हारी खैर नहीं. इस सब बातों के बाद वहां हंसी के ठहाके चारों और गूंजने लग गए थे.

सुष्मिता सेन की इस फोटो में दिखा खूबसूरती का जलवा, बॉयफ्रेंड के काफी क्लोज आई नजर

अंग्रेजी मीडियम के बाद करीन कपूर खान करण जौहर की आने वाली फिल्म तख्त और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम करने वाले हैं, जिसकी शूटिंग वो जल्द ही शुरू करने वाली हैं. ये दोनों ही फिल्में अगले साल 2020 में रिलीज होंगी. इसके साथ ही बता दें कि डांस इंडिया डांस के फिनाले की शूटिंग के दैरान बेबो यानी की करीना कपूर खान ऑफ शोल्डर रफ गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, जिसके कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया शेयर किए है.

एक्सरसाइज़ करते हुए धड़ाम से गिरी आमिर की बेटी ईरा, वायरल हुआ वीडियो

आइफा अवार्ड्स में आलिया के इस फेमस डायलॉग को रेखा ने दी अपनी आवाज, देखते रह गए सलमान

पिता संजय दत्त संग बुरे रिलेशन की अफवाहों पर फूटा त्रिशाला दत्त का गुस्सा, कहा- 'हम दोनों के बीच...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -