तो क्या दोबारा माँ बनने वाली हैं करीना, पिता ने कहा- 'दो बच्चे तो होने चाहिए...'
तो क्या दोबारा माँ बनने वाली हैं करीना, पिता ने कहा- 'दो बच्चे तो होने चाहिए...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं इन दिनों ऐसी अफवाहे चल रहीं हैं. जी दरअसल इस समय इंटरनेट पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें तेजी से चर्चाओं में छाई हुई है. हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है. वहीं अगर ऐसा होता है तो तैमूर अली खान बड़े भाई बनने वाले हैं. वैसे अब तक इस बारे में खुद करीना कपूर खान और सैफ अली खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन करीना के पिता ने जरूर इस बारे में बात की है.

हाल ही में जब एक वेबसाइट ने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'अच्छा है दो बच्चे होने जरूरी हैं.' वैसे रणधीर कपूर ने खबरों को खारिज तो नहीं किया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि, 'करीना और सैफ ने अभी तक उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं दी है. मुझे तो ये बात पहली बार पता चल रही है. उम्मीद करता हूं ये सच हो, मैं तो बहुत खुश होऊंगा. दो बच्चे तो होने चाहिए जिससे एक-दसरे को कंपनी मिल सके.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 2018 सितंबर में भी करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, 'दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे.'

वहीं अब साल 2020 आ गया है ऐसे में खबरें आ रहीं हैं कि करीना प्रेग्नेंट है. वैसे करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी और तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ. बात करें काम के बारे में तो जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली है.

फोर्ब्स की टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार

रिया का मोबाइल नंबर समझकर इस शख्स को फ़ोन पर लोग दे रहे गालियां

सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पेज की चिट्ठी, लिखा- 'खुलेआम बेशर्मी से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -