फिल्म तानाजी के कामयाब होने के बाद सैफ का इस फिल्म पर है पूरा फोकस
फिल्म तानाजी के कामयाब होने के बाद सैफ का इस फिल्म पर है पूरा फोकस
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान एक बार में ज्यादा फिल्में करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन वर्ष 2020 की शुरुआत में उनके लिए इस मायने में थोड़ा अलग रहा है. 2020 के पहले महीने में ही सैफ की दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार थीं. उनकी पहली फिल्म तानाजी रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है वही उनकी दूसरी फिल्म जवानी जानेमन भी इसी महीने 31 को सिनेमा घरो में रिलीज होने जा रही है. तानाजी के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने के बाद सैफ का फोकस अब अपनी दूसरी फिल्म पर है.

सैफ ने बताया है कि उनके लिए नया साल काफी व्यस्त रहा है क्योंकि उनकी बैक टू बैक फिल्में रिलीज हो रही हैं. उन्होंने कहा कि वे अब अपनी फिल्म जवानी जानेमन को लेकर उत्साहित हैं. इस फिल्म में सैफ एक 40 साल के प्लेबॉय का किरदार निभा रहे हैं जिसकी पूरी लाइफ ही बदल जाती है जब उसे एहसास होता है कि उसकी एक टीनेज बेटी है. बता दें कि जवानी जानेमन को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सैफ, तब्बू और आलिया के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ आलिया अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. वे पूजा बेदी की बेटी हैं. इस फिल्म में वे सैफ की बेटी बनी हैं वही तब्बू का भी फिल्म में अहम रोल है.

गौरतलब है कि फिल्म तानाजी में अजय तानाजी के किरदार में हैं. वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं. काजोल अजय की पत्नी बनी हैं. दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सैफ अली खान विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. तानाजी अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. इस फिल्म का मुकाबला दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से हुआ था.वही करीना ने भी सैफ की फिल्म के सफल होने को लेकर खुशी जताई. करीना ने कहा कि मैं काफी उत्साहित हूं. मैं बेहद खुश हूं और ऑडियन्स की शुक्रगुजार हूं कि वे इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. 

इस अभिनेत्री से प्रेणना ले रही है कृति सेनन, अपनी अगली फिल्म के लिए किया यह काम

मकर संक्रांति पर शाहिद की बेटी मीशा पतंग उड़ाते हुए आई नजर, मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

जोया अख्तर के टाइगर बेबी ने अपना यूट्यूब चैनल किया लॉन्च, 'एम सी शेर वेर्सिस डेविल' का अनदेखा वीडियो किया शेयर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -