सैफ को छोड़ अनजान युवक संग पूल में नहाते नजर आईं करीना, तस्वीर हो रही वायरल
सैफ को छोड़ अनजान युवक संग पूल में नहाते नजर आईं करीना, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान की एक तस्वीर ने इन दिनों जमकर हल्ला कर दिया है. जी दरअसल वैसे तो वह इन दिनों लंदन में परिवार के संग छुट्टियां इंज्‍वॉय कर रही हैं और करीना अपने फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी प्रोफ्राइल भले ना हो लेकिन उनकी तस्‍वीरें तेजी से वायरल होती रहती है और उनकी तस्वीरों को लोग खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी एक तस्‍वीर सामने आई है जिसमें वह तालाब में खड़ी नजर आ रही हैं और इस तस्‍वीर को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी एड फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं.

जी हाँ, करीना की इस बिहाइंड द सीन वाली तस्‍वीर को उन्‍हीं के एक हेयरस्टाइल‍िस्ट ने शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा- ''आख‍िर इस तरह हुआ पूरा.'' आप देख सकते हैं इस तस्‍वीर में करीना ने पूरे शरीर पर साबुन लगा रखा है और चेहरे का एक्‍सप्रेशन लाजवाब है. वहीं तालाब में उनके चारों ओर कमल के फूल के साथ टीम के अन्‍य सदस्‍य खड़े हुए हैं और करीना की इस तस्‍वीर को देख कर सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार छा गई है. आप देख सकते हैं करीना किस तरह इंज्‍वॉय करती दिखाई दे रही हैं.

अब इस बीच अगर करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह राज मेहता की फिल्‍म 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाली हैं और इसके अलावा खबर यह भी है कि वह एक बार फिर से आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. आप सभी को यह भी बता दें कि यह फिल्‍म हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप पर आधारित होगी और इससे पहले वह 3 इडियट्स और तलाश में आमिर के अपोजिट दिखाई दे चुकी हैं. इन सभी के अलावा बेबो ने छोटे पर्दे पर एक डांस रियलिटी शो के जज के रूप में भी कमान संभालने की तैयारी में हैं.

5 कट के साथ रिलीज़ होगी आयुष्मान की Article 15

अब इस गंभीर आरोप में आया दबंग खान का नाम, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

'पति पत्नी और वो' में वास्तविक किरदार निभाएंगी भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -