तीनों खान को छोड़ इस खान को सबसे बड़ा मानती हैं करीना कपूर खान
तीनों खान को छोड़ इस खान को सबसे बड़ा मानती हैं करीना कपूर खान
Share:

बॉलिवुड में तीनों खान को सबसे अलग माना जाता है. हर कोई उन्हें ही पंसद करता है. यानि सलमान खान, शाहरुख़ खानम और आमिर खान ही सबसे बेस्ट है. हर कोई यही मंटा है. लेकिन बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान किसी और को ही बड़ा मानती हैं. जी हैं उनकी नज़रों में चौथा खान भी है जो सबसे बड़ा है. हाल ही में उन्होंने इसके बारे में बताया है जिसके बारे में जानने के लिए आप भी बेताब होंगे.  

साथ ही बता दें, करीना जल्‍द ही इरफान खान के साथ फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी. यह 2017 में आई हिंदी मीडियम का सीक्‍वल है. करीना अब तक बॉलिवुड के लगभग सभी बड़े खान एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. यह पहला मौका है जब इरफान खान के साथ करीना काम कर रही हैं. खबर है कि करीना फिल्‍म के लिए इरफान के साथ जुड़ने को लेकर काफी खुश हैं. 

उन्‍होंने इस बारे में कहा, 'ओह गॉड, मैं फिल्‍म के लिए सुपर एक्‍साइटेड हूं. मैं सभी खान ऐक्‍टर्स के साथ काम कर चुकी हूं लेकिन इरफान के साथ काम करना मेरे लिए सम्‍मान की बात है.' इससे तो यही लगता है कि वो इस फिल्म के लिए इंतज़ार नहीं कर पा रही हैं. 

करीना ने कहा, 'वह पायनियर हैं, सभी खान ऐक्‍टर्स के बीच वह सबसे फाइन ऐक्‍टर हैं. वह मेरे लिए सबसे बड़े खान हैं. ऐसे में मुझे इरफान के साथ काम कर ऐक्‍टिंग के उस बॉक्स पर टिक करना था. मुझे मालूम है कि रोल छोटा है लेकिन यह मैटर नहीं करता है. मुझे मालूम है कि मैं बेहद उत्‍साहित हूं और इसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.' बता दें, फिल्‍म में इरफान और करीना के अलावा राधिका मदन और दीपक डोबरियाल भी अहम किरदारों में हैं. 

'सूर्यवंशी' के लिए रोहित शेट्टी को मिल गया विलेन, ये लेंगे अक्षय से पन्गा

आमिर की बेटी ने बॉयफ्रेंड संगअकेले किया बर्थडे सेलिब्रेट, फोटो हुई वायरल

VIDEO : 20 करोड़ बार देखा गया नेहा-टोनी का यह गाना, माँ को ऐसे किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -