'अंग्रेजी मीडियम' से करीना कपूर के किरदार का हुआ खुलासा
'अंग्रेजी मीडियम' से करीना कपूर के किरदार का हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बहुत जल्द ‘अंग्रेजी मीडियम‘ में दमदार किरदार के साथ दिखाई देंगी. कई दिनों से उनकी खबर आ रही है कि वो इस फिल्म में इरफ़ान खान के साथ नज़र आने वाली हैं. लेकिन अब तक उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ था. पिछले दिनों खबर आई थी कि ‘अंग्रेजी मीडियम‘ में बेबो का किरदार इरफ़ान खान के पत्नी का होगा और बड़े पर्दे पर ये दोनों रोमांस करते हुए दिखाई देंगे लेकिन अब इससे जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. यानि हो सकता है कि वो इरफ़ान की पत्नी के किरदार में ना दिखाई दें. आइये जानते हैं उनके किरदार के बारे में. 

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में कबूल किया है कि '‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर काफी उत्साहित हूं. इस फिल्म के जरिए एक असली अनुभव होने वाला है. फिल्म में मेरा और इरफ़ान खान की जोड़ी रोमांस करती नजर नहीं आएगी. इस फिल्म में मेरा किरदार भले ही छोटा है लेकिन दर्शकों को काफी दिलचस्प लगेगा.' यानि ये कैमियों की तरह इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. अपने इस किरदार के बारे में वो कहती हैं- 'मैं अपने दिलचस्प किरदार से दर्शकों पर अलग प्रभाव डालना चाहती हूं. मैं हर उस फिल्म का हिस्सा बनूंगी जिसमें मेरा किरदार दिलचस्प होगा.'

इसके साथ ही आपको बता दें, आपको बता दें, ‘अंग्रेजी मीडियम‘ की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं. निर्देशन होमी अदजानिया के हाथों में है. इरफ़ान खान इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे है. इससे इरफ़ान की कई फोटो भी सामने आ चुकी हैं जिन्हें आपने देखा ही होगा. बेबो ‘अंग्रेजी मीडियम‘ के बाद फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगी. फिल्म तख्त में करीना समेत रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे किरदार दमदार भूमिका में दिखाई देंगे. 

अंग्रेजी मीडियम : गन्ना चूसने में मगन रहे इरफ़ान खान, नहीं मानी डायरेक्टर की बात

'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से इरफ़ान की एक और तस्वीर, एक झलक के लिए बेताब हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -