शुरू हुआ करीना कपूर के शो का दूसरा सीजन, पहली गेस्ट बनी उनकी सास
शुरू हुआ करीना कपूर के शो का दूसरा सीजन, पहली गेस्ट बनी उनकी सास
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में करीना ब्लू स्कर्ट और ब्लू टॉप पहने नजर आ रही हैं और करीना कपूर ने ये लुक अपने शो व्हॉट वुमेन वॉन्ट के लिए लिया है. वहीं आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में करीना, शर्मिला टैगोर, काजोल और कार्तिक आर्यन के साथ भी नजर आ रही हैं. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक करीना कपूर का ये शो एफएम रेडियो चैनल 104.8 इश्क पर प्रसारित किया जाता है और शो का ये दूसरा सीजन है.

इस शो के पहले सीजन में अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और करण जौहर जैसे सितारे शो पर आ चुके हैं. वहीं इस सीजन में करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर पहली मेहमान बनी हैं और रेडियो चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "क्योंकि सास भी सेसी है." इन सभी के बीच सबसे दिलचस्प है करीना कपूर खान की कार्तिक आर्यन के साथ वाली तस्वीर जिसके साथ इश्क एफएम ने लिखा, "नहीं सारा सेट पर नहीं थी." आप सभी को यह भी बता दें कि सारा अली खान के कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं और सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी की बेटी हैं.

वहीं बात करें एक्टर सैफ अली खान की तो वह और करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. और दोनों पिछले 10 साल से साथ हैं दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम तैमूर है. तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहते हैं.

फैंस ने फिल्म 'वार' को दी 4.5 रेटिंग्स, सेलेब्स ने कहा ब्लॉकबस्टर

इस एक्टर को सलमान खान कह चुके है मोटी गाय, सगे भाई को भी नही पंसद एक्टिंग

शूटर दादियों ने घर पर ही देखा 'सांड की आँख' का ट्रेलर, बीमारी के कारण नहीं जा सकीं मुंबई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -