अपनाएं ये टिप्स प्रेगनेंसी के बाद भी बेबो की तरह हो जाएँगी हॉट एंड सेक्सी
अपनाएं ये टिप्स प्रेगनेंसी के बाद भी बेबो की तरह हो जाएँगी हॉट एंड सेक्सी
Share:

फिट रहना हर कोई चाहता है. लेकिन शादी और बच्चे के बाद कम ही लो ऐसे होते हैं जो खुद को फिट रख पाते हैं. खासकर लड़कियां बच्चे होने के बाद पहले की तरह स्लिम दिखना चाहती हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाता. अगर आप भी करीना की तरह ही फिट रहना चाहती हैं तो उनकी ही तरह कुछ टिप्स अपनाने होंगी. इन तरीकों से आप भी बेबो करीना कपूर की तरह ही फिट हो जाएँगी और सेक्सी दिखाई देंगी. करीना बेहतरीन तरीके से अपनी शादी, बच्चा और अब अपनी फिटनेस को कैरी कर रही हैं. वो अपनी डाइट और फिटनेस का विशेष ध्यान रखकर वापस अपने काम पर लौट आई हैं.

करीना कपूर की फिटनेस का राज़

* हार्ड वर्कआउट: करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही सतर्क रहती हैं. करीना कहती हैं, “मैं अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हूँ. मैं रोजाना दो घंटे का समय अपने वर्कआउट के लिए रखती हूँ.

* कपालभाती: करीना कपूर एक दिन में 500 बार कपालभाति करती हैं. करीना के फिटनेस का राज़ ये है. आप सपने में भी 500 बार कपालभाति नहीं कर पाएंगे.

* इंडियन फ़ूड: करीना के इतने जल्दी फिट होने का राज़ भारतीय खाना है. करीना बेहतरीन तरीके से बाहर का खाना खा सकती हैं, लेकिन उन्होंने इसके लिए अपने देसी फ़ूड का सहारा लिया. फिटनेस का मतलब कठोर मानदंडों का पालन करना नहीं है. 

* सकारात्मक सोच: आपके जीवन की बड़ी से बड़ी मुश्किल भी मिनटों में आसान हो जाएगी. आपको बस ज़रूरी है कि सही दिशा में सकारात्मक सोचें. इस सोच से आपके जीवन में बड़ा बदलाव आएगा.

कच्चे केले के बाद उबले केले के फायदे भी जान लें

तनाव कम कर सकते हैं ये 7 तरीके, बनेगी खुशहाल जिंदगी

जी भर के खाएं पनीर, होंगे ये फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -