हैप्पी बर्थडे 'बेबो': 37 की हुईं
हैप्पी बर्थडे 'बेबो': 37 की हुईं "छम्मक-छल्लो गर्ल...
Share:

हाल ही में 'उड़ता पंजाब' में नजर आई 'करीना कपूर खान' का आज जन्मदिन है. बॉलीवुड में एक लंबे अरसे से अपनी खूबसूरती और अदायगी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली करीना कपूर खान का ग्लैमर अभी भी पहले की तरह बरकरार है. 21 सितंबर 1980 में मुंबई में जन्मी करीना जिन्होंने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आपको बता दे कि कपूर फ़िल्म परिवार में जन्मी करीना कपूर खान ने 2012 में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी की, करीना व सैफ अली खान का एक बेटा भी है जिसका नाम तैमूर अली खान पाटोदी है. वह भी आजकल अपने माँ बाप की तरह सोशलमीडिया साइट्स की सनसनी बना हुआ है. अभिनेत्री करीना कपूर खान जिन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2000 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'रिफ्युज़ी' के साथ की.

इस फ़िल्म में अपने अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू यानि उस साल अपने अभिनय जीवन की शुरुआत करने वाली अभिनेत्रियों में से सर्वश्रेष्ठ अभिनत्री का पुरस्कार भी मिला था. इसके बाद साल 2001 में अपनी दूसरी फ़िल्म 'मुझे कुछ कहना है' रिलीज़ होने के साथ ही, करीना कपूर को अपनी पहली सफलता मिली. इसके बाद फिल्ममेकार करन जौहर की फ़िल्म 'कभी खुशी कभी ग़म' में भी करीना नज़र आई. करीना की ये फ़िल्म उस साल विदेशों में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली भारतीय फ़िल्म बन गई और साथ ही करीना के लिए ये तब तक की सबसे बड़ी व्यावसायिक सफलता थी.

करीना कपूर खान ने बॉलीवुड की कई सफतलम फिल्मो में अपनी शानदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है जिसमे है फिल्म रिफ्यूजी, यादें, अजनबी, अशोका, कभी खुशी कभी ग़म, जीना सिर्फ़ मेरे लिए, प्रेम की दीवानी मैं हूँ, एलओसी कारगिल, युवा, देव, फ़िदा, एतराज, बाँडीगाड, गोलमाल रिटर्न्स, रा.वन, उड़ता पंजाब, की & का, में भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. अभी फ़िलहाल तैमूर अली खान पाटोदी के जन्म के बाद जल्द ही करीना कपूर खान हमे फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली है जिसकी फ़िलहाल शूटिंग चल रही है. करीना कपूर गाड़‍ियों की बहुत शौकीन हैं. उन्हें मर्सिडीज और SUV कारें बहुत पसंद है.      

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -