चर्चा में छाया है करीना का ये छोटा सा बैग, लाखों में है कीमत
चर्चा में छाया है करीना का ये छोटा सा बैग, लाखों में है कीमत
Share:

करीना कपूर खान एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल और लुक के लिए भी जानी जाती हैं. चाहे रील हो या रियल लाइफ इस एक्ट्रेस का स्टाइल हमेशा लोगों का ध्यान खींचता है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी फैन्स से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इसमें करीना का लुक हर बार की तरह बेहद खूबसूरत है, लेकिन ये जिस वजह से वायरल हो रही है वो है इसमें नजर आने वाला एक्ट्रेस का बैग. इसकी कीमत आपके भी होश उड़ा देगी, आइये आपको बता देते हैं. 

इस तस्वीर में करीना कपूर स्ट्रेपलेस ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने हल्का मेकअप किया है. बालों को खुला रखा है. अपने इस लुक को उन्होंने शैनल के ब्लैक बैग से पूरा किया है. उनके इस छोटे से बैग की खूबसूरती के साथ ही कीमत ने भी लोगों का ध्यान खींचा. इस बैग की कुल कीमत है 3 लाख 70 हजार 750 रुपये. जी हां, इस कीमत में एक आम इंसान यूरोप की ट्रिप कर सकता है. लेकिन करीना के जलवे के क्या कहने हैं. 

ये पहली बार नहीं है ये एक्ट्रेस अपने बैग की कीमत की वजह से सुर्खियों में हैं. कुछ वक्त पहले ही ये एक्ट्रेस मिनी फ्लैप बैग के साथ नजर आईं थी जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये थी. वाहन बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐसी ही चीज़ों से भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. करीना की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. इसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है. इसके अलावा, ये अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में भी नजर आएंगी. इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी स्क्रीनस्पेस शेयर करते दिखेंगे. ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी. 

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश

हाथ पर सैफ ने बनवाया यह खास टैटू, करीना संग नई फोटो वायरल

खुल गया करीना की खूबसूरती का राज, देखें फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -