पार्टी के लिए चाहिए नया हेयर स्टाइल तो कैरी करें करीना कपूर स्टाइल
पार्टी के लिए चाहिए नया हेयर स्टाइल तो कैरी करें करीना कपूर स्टाइल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस के हेयर स्टाइल और ऑउटफिट हर चीज़ को फैंस फॉलो करते हैं. कई बार इनके ये स्टाइल काफी अट्रैक्टिव और खूबसूरत होते हैं कि आपको उन्हें देखते ही कॉपी करने का मन करने लगता है. इनके पास कई नई नई स्टाइल्स को देख सकते हैं जिसे आप अपना सकते हैं. ऐसे ही करीना कपूर खान हाल ही में एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी है. आप भी इस लुक को अपना सकते हैं.  

दरअसल, डांस इंडिया डांस के सेट से करीना कपूर (Kareena Kapoor Look) का ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक दिखा. लेकिन उनके लुक में उनके ट्रेंडी हेयरस्टाइल ने सभी को आकर्षित किया. आप देख सकते हैं. करीना कपूर ने अपने इस लुक के लिए मैसी पोनीटेल लुक चुना, लेकिन इसे उन्होंने थोड़ा ट्विस्ट दिया था जो काफी अच्छा लग रहा था. इस लुक में एक्ट्रेस ने पोनीटेल बनाया है. इसमें उनका नया लेयर्ड हेयरकट भी नजर आ रहा है. 

अगर आप भी कुछ नया अपनाना चाहते हैं तो इस लुक को कैरी कर सकते हैं. इस हेयर स्टाइल के बारे मे बता दें, इनकी मीडिल पार्टिंग वाली इस पोनीटेल को एक पतली ब्रेड काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश टच दे रही है. आप भी इस लुक के लिए पहले बालों को अच्छी तरह कंघी करके मीडिल पार्टिंग करें. इसके बाद बालों की कुछ लेयर लेकर एक पतली ब्रेड बनाएं. इसके बाद बाकी खुले बालों को लाकर पोनीटेल बनाएं. इस पोनीटेल को और स्टाइलिश दिखाने के लिए इसे रबर बैंड से बांधने के बाद बालों अब जो ब्रेड आपने बनाई है उसे लाकर पोनीटेल में रबर बैंड की तरह रैप करें और फिर पिन से सिक्योर कर लें. तो इस तरह आप पार्टी लुक ले सकती हैं. 

अधिक चौड़े माथे के लिए अपना सकते हैं ये हेयर स्टाइल, कर देगा कवर

इन हेयर स्टाइल्स में क्यूट दिख सकती हैं आपकी बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -