DID के सेट पर इतनी महंगी ड्रेस पहनकर करीना ने की शिरकत
DID के सेट पर इतनी महंगी ड्रेस पहनकर करीना ने की शिरकत
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री करीना कपूर खान आजकल शो जज करने में व्यस्त हैं. वैसे वह बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और फैशनेबल एक्ट्रेस में शामिल हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में करीना कपूर हमेशा ही अपने लुक्स से फैन्स को इंप्रेस करती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. जी हाँ, हाल ही में करीना अपने नए लुक से सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल इन दिनों करीना रियलिटी शो डांस इंडिया डांस को जज कर रहीं हैं और इस शो के हर एपिसोड में करीना एक नए लुक में नजर आती हैं.

वहीं इस एपिसोड में करीना के हर लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन हाल ही में उनका जो लुक नजर आया उसकी कीमत जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, डांस इंडिया डांस 7 के अब नए एपिसोड में करीना कपूर डार्क ब्लू ऑफ शॉल्डर ड्रेस में नजर आईं और करीना की ड्रेस के चारों ओर ग्रीन फैब्रिक से डिजाइनिंग दिखाई दी. इसी के साथ इस ड्रेस का सबसे हाइ लाइटिंग फीचर इसमें लगी हुई ग्रीन लॉन्ग टेल है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

वहीं करीना ने अपने लुक को स्मोकी आई मेकअप और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया. वैसे आप सभी को अब हम बताने जा रहे हैं इसकी कीमत. जी दरअसल आपको इस बात को जानने के बाद हैरानी होगी कि करीना की इस ड्रेस की कीमत 2,310 डॉलर यानी 1,65,238 लाख रुपये है. जी हाँ, अब बात करें फिल्मों की तो करीना के पास फिलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही करीना अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं.

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

नच बलिये 9 के सेट पर रवीना संग डांस करने लगे सनी देओल, अचनाक उठकर आया बेटा करण और...

इस तरह टीवी सेलेब्स ने अपने घर में किया बप्पा का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -