इस मूवी से OTT में डेब्यू करने जा रही करीना कपूर खान

इस मूवी से OTT में डेब्यू करने जा रही करीना कपूर खान
Share:

करीना कपूर खान अपना OTT डेब्यू करने जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के प्रशंसित काम 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के नेटफ्लिक्स अनुकूलन के साथ करीना अपना पहला स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट करने के लिए जा रही है। ख़बरों की माने तो जहांगीर उर्फ जेह के जन्म केबी उपरांत अभिनेत्री इस फिल्म के जरिए अभिनय के विश्व में वापसी करने जा रही है। 

नेटफ्लिक्स ने स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के बीच करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा का एक दिलचस्प वीडियो शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म का भी एलान कर दिया है। पोस्ट में इस बात की सूचना भी दी है कि 'कहानी', 'बदला' जैसी थ्रिलर मूवी बनाने वाले सुजॉय घोष इस मर्डर मिस्ट्री का निर्देशन करने वाले है। 

सुजॉय घोष में क्या कहा: अपनी मूवी के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सुजॉय घोष का कहना है कि  " मैंने अब तक जितनी भी किताबें पढ़ीं हैं, उनमें से 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' शायद अब तक की सबसे अच्छी लव स्टोरी है। और इसे एक मूवी में ढालने का मौका मिलना, मेरे लिए किसी सम्मान से कम नहीं है। साथ ही मुझे इस मूवी में करीना, जयदीप और विजय जैसे कलाकारों के साथ काम करने का अवसर हाथ आया है!! कोई इससे अधिक और क्या मांग सकता है!!

क्यों उत्साहित हैं करीना कपूर खान?: एलान किए जाने पर अपने विचार साझा करते हुए, करीना कपूर खान ने बोला है कि “मैं इस रोमांचक परियोजना पर काम शुरू करने के लिए और प्रतीक्षा नहीं कर सकती। मेरे बेटे जेह के जन्म के उपरांत यह मेरी पहली मूवी होने वाली है। जिसके साथ ही मैं इस फिल्म के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हूं। यही कारण है कि मैं सुजॉय, जयदीप और विजय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। "

इस ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस के दिया दम, किन्नरों की तरह तालियां बजाने से किया मना

50 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर 100 करोड़ की रेस में शामिल हुई 'The Kashmir Files'

'द कश्मीर फाइल्स' देख बोली कंगना रनौत- 'विवेक अग्निहोत्री जी आप और आपकी टीम धन्य है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -