बहन और बेटे संग लन्दन में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं बेबो
बहन और बेटे संग लन्दन में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं बेबो
Share:

आज के समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं और खूब पसंद की जा रहीं हैं. वहीं उनके साथ उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी अपने दोनों बच्चों के साथ वहां वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और दोनों की कई तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. वहीं हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों बहनें पार्क में आराम फरमाती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Lazy saturday... #holidays इसमें वह बहुत बोल्ड दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं करिश्मा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों पार्क में कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं और दोनों के हाथ में कॉफी कप है. इसी के साथ करीना के साथ तैमूर भी नजर आ रहे हैं और इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, '#love' इसके अलावा करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें तैमूर कियान का पकड़कर जाते हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ करिश्मा ने 'ब्रदर्स माय लव' लिखा था. इससे पहले भी छुट्टियां एन्जॉय करते हुए इनकी तस्वीर सामने आ चुकी हैं. उस तस्वीर में तैमूर, करीना और करिश्मा के साथ करिश्मा के दोनों बच्चे बेटी समायरा कपूर और बेटे कियान कपूर भी नजर आ रहे थे.

आप सभी को बता दें कि इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने इसके साथ हैशटैग लव का इस्तेमाल किया था और इस तस्वीर में करीना के पति सैफ अली खान कहीं नजर आए, लेकिन एक दूसरी वीडियो में सैफ करीना और तैमूर के साथ नजर आए थे. करीना बहुत दिनों से अपने बेटे को समय दे रहीं हैं इसी कारण वह उनके साथ घूम रहीं हैं. बात करें उनके काम की तो वह फिल्म गुड न्यूज में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं.

इंडिया की जीत के बाद पूनम ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

कातिलाना बदन का कायल हुआ हर कोई, कुछ ऐसा करते नजर आईं मॉडल

इस हसीना ने जमकर लगाई आग, सेक्सी फिगर देख फैंस का हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -