शूट के बीच केक खाती नजर आईं करीना कपूर, मैनेजर ने दे दी यह सलाह
शूट के बीच केक खाती नजर आईं करीना कपूर, मैनेजर ने दे दी यह सलाह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने लुक्स के कारण अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है। आप सभी ने करीना को आखिरी बार 'गुड न्यूज़' फिल्म में देखा होगा। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आए थे। आपको बता दें कि दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई भी की। करीना इस फिल्म में स्लिम ट्रीम नजर आईं और उन्हें देखकर यह कहा जा सकता है कि वह आज भी कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं। ऐसे में आपको यह भी बता दें कि करीना अपने आपको फिट रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं और वर्कआउट भी करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

वहीं बहुत कम लोग जानते है कि करीना खाने की बहुत शौक़ीन हैं। जी हाँ, हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ केक खाते हुए नजर आ रही हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो को करीना की मैनेजर ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और इस वीडियो में करीना का सपोर्टिंग स्टाफ भी नजर आ रहा है और सभी मिलकर केक खा रहे हैं।

वहीं बताया गया है कि यह वीडियो किसी एड शूट के बीच शूट हुआ है और इसमें करीना के पास दो केक बॉक्स हैं जिन्हें लेकर वह बात भी करते हुए नजर आ रही हैं कि कौन सा केक ज्यादा स्वादिष्ट है। इसी बीच करीना की मैनेजर उन्हें ज्यादा केक न खाने के साथ-साथ वॉक करने सलाह भी देती हुई नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं। आपको बता दें कि करीना जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी।

फ़िल्म 'गुल मकई' के पोस्टर पर फ़तवा जारी, डायरेक्टर ने कहा-आखिर में फ़िल्म ही क्यों बना रहा हूं?

panga box office : कंगना की फिल्म 'पंगा' नहीं दिखा पायी कमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म को करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते है आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -