करवाचौथ पर सैफ की बेगम का दिखा देसी अवतार, नहीं देखा होगा कभी
करवाचौथ पर सैफ की बेगम का दिखा देसी अवतार, नहीं देखा होगा कभी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर वैसे तो बेहद ही खूबसूरत हैं लेकिन उनकी खूबसूरती तब और बढ़ जाती है जब वो किसी इवेंट में नज़र आती हैं. हमेशा ही उनका एक नया और बोल्ड नज़र आता है. एक बेटे की माँ होने के बाद भी उन्होंने खुद को इतना फिट रखा है जिसे देखकर कोई भी उनका फैन बन जाए. ऐसे ही अभी हाल में करीना वोग इंडिया वुमन ऑफ द ईयर 2018 के रेड कार्पेट पर नज़र आई थी. इस दौरान उन्होंने डीप नेक सेक्सी गाउन पहना था जिसमें वो काफी सेक्सी लग रही थी. जहां वो इस सेक्सी लुक में नज़र आई वहीं करवाचौथ ओर उनका देसी लुक भी नज़र आया.

Omg... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, वजह जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

जी हाँ, करवाचौथ पूरे देश में मनाया गया जहां करीना ने भी अपने पति सैफ के लिए ये व्रत रखा था. इस दौरान उन्होंने देसी लुक अपनाया. आप देख सकते हैं वायरल होती इन तस्वीरों में उन्होंने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ, माथे पर बड़ी सी बिंदी है और मांग भी सिंदूर लगा हुआ है. इसके अलावा गोल्ड की चांदबाली ईयररिंग्स, सोने की चूड़ियां भी पहनी हुई हैं और बालों का जुड़ा बना हुआ है. करीना का ऐसा लुक आपने भी शायद कभी देखा होगा या फिर कम ही देखा होगा. इसी के बाद मुंबई में अपने करीबी दोस्तों के साथ इस त्यौहार को मनाया. 

सैफ ही नहीं बल्कि इस शख्‍स को भी 'अब्बा' कहकर पुकारते हैं तैमूर

तस्वीर में देख ही सकते हैं करीना ने पारंपरिक तरीके से इस त्यौहार को मनाया और इनके लुक को देखकर सभी फैंस उन पर फ़िदा होगये. करीना का वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज़' में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा साल 2020 में रिलीज़ होने वाली फिल्म 'तख़्त' में भी दिखाई देंगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

तैमूर और इनाया की मॉम हुईं स्पॉट, वायरल हो रही फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -