‘गुड न्यूज’ के बाद करीना की झोली में गिरी एक और बड़ी फिल्म

‘गुड न्यूज’ के बाद करीना की झोली में गिरी एक और बड़ी फिल्म

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर दो दिन पहले ही अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मनाकर लौटी हैं. करीना अपने फिल्मों से ज्यादा अपने बेटे तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. तैमूर के जन्म के बाद से ही करीना सिल्वर स्क्रीन से गायब थीं. करीना ने फिल्म वीरे दी वेडिंग के जरिए बॉलीवुड में कमबैक किया था और उनकी ये फिल्म हिट भी साबित हुई थी. इसके बाद करीना की झोली में एक और फिल्म आई जिसका नाम है 'Good News'.

शाहिद कपूर के बाद अब अक्षय और करीना भी देने वाले हैं GOOD NEWS

इस फिल्म के जरिए एक बार फिर करीना कपूर और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे और उन्होंने कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की घोषणा की है. हाल ही में बेबो को लेकर एक और बड़ी खबर सुनने में आई हैं और वो ये है कि करीना ने अब एक और फिल्म साइन कर ली है. जी हाँ... गुड न्यूज़ के बाद करीना अब डार्क कॉमेडी करती हुईं नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना एक अलग ही तरह का किरदार निभाने वाली है.

पटौदी खानदान के वेकेशन की इन तस्वीरों ने किया लोगों को दीवाना

सुनने में आया है कि फिल्म में करीना का किरदार उत्तर प्रदेश के किसी छोटे से शहर में रहने वाली लड़की पर आधारित होगा. अब तक उनकी इस नई फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. सुनने में आया है कि मालदीव से लौटने के बाद ही करीना ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर दी थी. करीना को स्क्रिप्ट पढ़ते ही फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई और उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी. वही उनकी फिल्म गुड न्यूज़ की ही बात करे तो उसकी शूटिंग इस साल ही दिसंबर में शुरू हो जाएगी.

तैमूर से भी क्यूट बच्चा पैदा करने की तैयारी में लगे सैफीना..!!!

मीडिया को देखते ही ख़ुशी के मारे झूम उठते हैं तैमूर, ये तस्वीरें हैं सबूत

मालदीव से वेकेशन मनाकर लौटा नवाब खानदान

?