नताशा से सगाई कर चुके हैं वरुण धवन, करीना के शो में हुआ खुलासा
नताशा से सगाई कर चुके हैं वरुण धवन, करीना के शो में हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी नयी फिल्म के चलते सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल जल्द ही उनकी फिल्म आने वाली है जिसका नाम है कुली नम्बर वन। ऐसे में उन्होंने करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट विमेन वॉन्ट' में शिरकत की। इस दौरान बातचीत में वरुण धवन ने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़े खुलासे किए। जी दरअसल करीना के सामने उन्होंने बताया कि कैसे नताशा दलाल ने उन्हें 'हां' कहने से पहले 3 से 4 बार रिजेक्ट किया था।

इसके आलावा उन्होंने नताशा संग अपनी सगाई के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, 'नताशा दलाल ने उनका प्रपोजल स्वीकार करने से पहले तीन से चार बार रिजेक्ट कर दिया था लेकिन उन्होंने कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी।' करीना के शो में बात करते हुए वरुण ने बताया कि 'मैंने नताशा को पहली बार छठी क्लास में देखा था। हम दोनों 12वीं तक दोस्त थे। हम साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे। एक बार मै रेड टीम में था और नताशा येलो टीम में थी। मैंने बास्केट बॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय नताशा को चलते हुए देखा था। उसी पल मुझे नताशा से प्यार हो गया था।'

आगे करीना ने वरुण से बात करते हुए अनजाने में नताशा को उनकी मंगेतर बोल दिया, जिससे यह बात साफ हो चुकी है कि वरुण ने नताशा संग चोरी-चुप्पे सगाई कर ली है। वैसे करीना ने वरुण से शादी को लेकर भी सवाल किए। इस पर वरुण ने कहा, “देखिए शादी की अगर बात आती है तो इसमें कोई बुराई नहीं। जब आप किसी इंसान को इतने लंबे वक्त से जानते हो तो उससे शादी करना ठीक है। जब मैंने अपने भाई और भाभी को देखा तो मुझे शादी करने का अहसास हुआ। फिर जब मैंने अपनी भांजी Niara को देखा तो लगा यह अच्छा है।”

वैसे आगे वरुण ने यह भी कहा, ''हम दोनों को लिव-इन में रहने में कोई समस्या नहीं थी, लेकिन मेरे पेरेंट्स चाहते थे कि मैं शादी करूं। क्योंकि मेरे पास अब मेरा घर है।'' अब बात करें वरुण की फिल्म कुली नंबर 1 की तो इसका निर्देशन डेविड धवन ने किया है और यह 25 दिसंबर क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

क्या है आज के शुभ मुहूर्त और राहुकाल, जानिए यहाँ पंचांग

आखिर किस बात की एक्सिस बैंक को मिली चेतवानी

ब्रिटेन में वायु प्रदूषण के कारण हुई 9 वर्षीय बच्ची की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -