बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं शशि कपूर के पोते, सामने आया फिल्म का नाम
बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं शशि कपूर के पोते, सामने आया फिल्म का नाम
Share:

बॉलीवुड सितारों ने बीते बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक धमाके की तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। जी दरअसल इस तस्वीर के माध्यम से सभी ने एक खास अनाउंसमेंट की हिंट दी थी। हाल ही में सभी की स्टोरी के पीछे की वजह सामने आई है। जी दरअसल सेलेब्स ने फिल्म फराज की अनाउंसमेंट की है और इस फिल्म में आप शशि कपूर के पोते जहान कपूर को देखने वाले है। जहान इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। आप देख सकते हैं करीना कपूर ने अपने कजिन को बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बधाई दी है। जी दरअसल इस फिल्म में जहान कपूर के साथ परेश रावल के बेटे आदित्य रावल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

 

वहीँ करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में अदाकारा ने फराज का फर्स्ट लुक शेयर किया है। वहीँ कैप्शन में करीना लिखती हैं- ''जब रात अंधेरी होती है तो तब विश्वास और भी तेज चमकता है। ये रहा फराज का फर्स्ट लुक। यह फिल्म बांग्लादेश के 7/16 हमले पर बनी है। जिसे अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने बनाया है। यह एक सच्ची कहानी है जो मानवता में एक बार फिर आपका विश्वास जगा देती है।'' अंत में अदाकारा ने लिखा है- ''ऑल द बेस्ट जहान कपूर। तुम पर गर्व है और तुम्हे बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं हो रहा है।''

क्या है फिल्म की कहानी - फराज की कहानी ढाका के एक कैफे में हुए आतंकी हमले की सच्ची कहानी है। जी दरअसल इस आतंकी हमले में पांच युवा आतंकवादियों ने कैफे में तोड़फोड़ की थी और लगभग 12 घंटों तक 50 से ज्यादा लोगों को बंदी बनाकर रखा गया था। फराज के मोशन पोस्टर में भी आग की लपटों में घिरा कैफे नजर आ रहा है। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाएंगी निशा रावल!, पति पर लगा चुकीं हैं गंभीर आरोप

टीज़र: 'रोजी द सैफ्रन चैप्टर' से सामने आया अरबाज का पहला लुक

MP: बाढ़ की चपेट में 1171 गांव, गृहमंत्री को भी करना पड़ा एयरलिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -