प्रेग्नेंसी में गाय जैसी दिखती थीं करीना, कल्कि को देख रह गई शॉक्ड
प्रेग्नेंसी में गाय जैसी दिखती थीं करीना, कल्कि को देख रह गई शॉक्ड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने रेडियो शो के दूसरे सीजन को लेकर आने वाली हैं. वहीं इस शो के लिए उन्होंने सैफ अली खान, सानिया मिर्जा, शर्मिला टैगोर, रवीना टंडन, कार्तिक आर्यन, काजोल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, लिजा रे, तुषार कपूर और रिया कपूर जैसी मशहूर हस्तियों का इंटरव्यू लिया है. वहीं आप जानते ही होंगे कि उनके शो का नाम है What Women Want?. इस शो के हर एपिसोड में वो वुमेन रिलेटेड सवाल करती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ऐसे में हाल ही में करीना ने प्रेग्नेंट कल्कि का इंटरव्यू किया और इस दौरान दोनों ने साथ में कई पोज भी दिए. वहीं कल्कि को देख करीना काफी एक्साइटेड नजर आईं. आप सभी को बता दें कि प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ये कल्कि की पहली पब्लिक अपीरियंस थी जो शानदार रही. वहीं कल्कि और करीना का इसी दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है और आपको बता दें कि इस वीडियो में करीना कल्कि 6 महीने प्रेग्नेंट हैं ये जानकर की शॉक्ड नजर आईं. इस वीडियो में जब करीना कल्कि से मिलती हैं तो उनसे पूछती हैं, "कौन सा महीना चल रहा है?" इस पर कल्कि कहती हैं ''6th.''

ये सुनकर करीना बोलती हैं, "आपका बेबी बंप तो बहुत छोटा है. मैं तो गाय जैसी हो गई थी." फिर दोनों हंसने लगती हैं. इसी के साथ करीना कल्कि की तारीफ करती हैं और कहती हैं आप बहुत स्टनिंग दिख रही हैं. आप देख सकते हैं रोडियो शो के लिए कल्कि ने ब्लैक कलर को चुना और करीना रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं.

पापा-मम्मी की शादी की सालगिरह पर बहुत खुश नजर आए तैमूर, कटवाया केक

रणवीर सिंह अपनी इस बॉडी में लगे 'बाहुबली’, अनिल कपूर ने कहा ‘ये बॉडी मुझे दे दे ठाकुर'

बॉलीवुड फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट आई सामने, जाने पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -