फावड़े से जमीन खोदती नजर आईं करीना कपूर, वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
फावड़े से जमीन खोदती नजर आईं करीना कपूर, वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर खान का एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में करीना कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा और करीना ने भी ऐसा पहले कभी नहीं किया होगा. जी दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना फावड़ा लेकर जमीन पर चलाती नजर आ रही हैं. वहीं आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि करीना इस काम को काफी एंजॉय कर रही हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान छाई हुई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

वहीं इसमें वो बिना किसी की मदद के ये काम कर रही हैं लेकिन अब तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि करीना ये किस काम के लिए ऐसा कर रही हैं. वहीं आपको बता दें कि उनके फैन्स को उनका यह शानदार वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि इसी के ठीक बाद करीना की एक और फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो डर्टी हैंड्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. अब बात करें करीना की प्रोफेशनल लाइफ की तो जल्द ही वो फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं और अक्षय कुमार के साथ करीना काफी समय बाद स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. वहीं वह इसके बाद 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं जिनके साथ वह थ्री इडियट्स में नजर आईं थीं. फिल्म की कहानी टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप से ली गई है और यह फिल्म क्रिसमस 2020 में रिलीज होगी.

मीरा कपूर ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, आप भी देखिए

जो भी पीएम मोदी के खिलाफ मुंह खोलता है, जेल में डाल दिया जाता है- राहुल गाँधी

तारा सुतारिया ने अपनी सेक्सी अदाओं से ढहाया कहर, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -