ऐश्वर्या राय से अपनी तुलना करने पर करीना कपूर ने सबके सामने कह डाली थी ये बात

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है। जहां करीना ने अपने करियर कई हिट्स दी हैं वहीं उनकी जिंदगी में कॉन्ट्रोवर्सी भी सम्मिलित हैं। कभी शाहिद कपूर के साथ लव अफेयर की कहानी तो कभी सलमान खान, ऐश्वर्या राय तथा प्रियंका चोपड़ा पर उनके बेतुके कमेंट्स। कई बार करीना बुरी चीजों के लिए चर्चाओं में आईं। 

वही एक बार करीना और बिपाशा बसु के बीच की कैट फाइट बहुत सुर्ख़ियों में रही। दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई थी कि करीना ने उन्हें सबके सामने काली बिल्ली बोल दिया था। बिपाशा के अतिरिक्त प्रियंका चोपड़ा के साथ भी करीना की कैट फाइट रही। चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में करीना ने प्रियंका का मजाक उड़ाया था। इस के चलते करीना ने प्रियंका के एक्सेंट को लेकर उनकी खिल्ली उड़ाई थी। वहीं बाद में प्रियंका ने भी इसी शो में आकर करीना को सैफ के लिए ताना मारा था।

सतह ही एक बार करीना और शाहिद ने 'चुपके-चुपके', '36 चाइना टाउन', 'मिलेंगे-मिलेंगे' तथा ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया। करीना एवं शाहिद का एक MMS भी सामने आया था। इसमें करीना शाहिद के साथ लिप लॉप करती दिखाई दी थीं। बता दें, ब्रेकअप से पहले दोनों को लेकर जानकारी आई थी कि ये कपल शादी कर सकता है तथा इनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें करीना-शाहिद एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिखाई दिए थे। वह एक बार तो फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने करीना से पहले 'हीरोइन' फिल्म ऐश्वर्या राय को ऑफर की थी। ऐश्वर्या ने प्रेग्नेंसी के कारण फिल्म बीच में ही ये फिल्म छोड़ दी थी। तत्पश्चात, करीना को ये किरदार मिला तथा जब दोनों की तुलना पर एक इंटरव्यू में उनसे प्रश्न पूछा गया तो करीना ने कहा था, "मेरी और ऐश्वर्या की तुलना करना सही नहीं है। हम दोनों की अलग-अलग जेनरेशन से हैं।"

कार एक्सीडेंट में मारे गए शख्स के परिवार के लिए रजत बेदी ने लिया ये बड़ा फैसला

भविष्य के लिए राज कुंद्रा ने बना रखा था ये बड़ा प्लान, पुलिस भी रह गई दंग

सबके सामने अचानक रो पड़े रोहित शेट्टी, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -