करीना के चेहरे पर दिखी दोबारा प्रेग्नेंसी की ख़ुशी, तस्वीर में नजर आया बेबी बम्प!
करीना के चेहरे पर दिखी दोबारा प्रेग्नेंसी की ख़ुशी, तस्वीर में नजर आया बेबी बम्प!
Share:

बीते दिनों ही खबर आई है कि करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली है. ऐसे में अब उनकी एक तस्वीर सामने आई है जो उनकी ख़ुशी को दर्शा रही है. जी दरअसल इस समय करीना के फैंस बड़े खुश हैं और इन सभी के बीच करीना की एक फोटो भी छा गयी है. जी दरअसल इस समय करीना उनकी प्रेग्नेंसी की खबर के बाद सुर्ख‍ियों में छाई हुई हैं. वहीं इस अनाउंसमेंट के साथ ही वे अपने काम पर भी लौट चुकी हैं वहीं से उनकी एक तस्वीर सामने आई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

जी दरअसल हाल ही में करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने सोशल मीड‍िया पर एक फोटो साझा कर यह हिंट दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने फोटो शेयर कर लिखा है- 'टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया #covidshoot #after5months'. इस तस्वीर में करीना बिना मास्क के शूट के लिए तैयार नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं वह बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने ऑफ-व्हाइट सलवार सूट पहना है और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ दिखाई दे रहा है. वैसे बीते दिनों ही करीना कपूर और सैफ अली खान ने सोशल मीड‍िया पर प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी.

उस दौरान उन्होंने कहा था- 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पर‍िवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद'. उन दोनों के इस अनाउंसमेंट के बाद से ही बधाईयों का सिलसिला जारी है और अब तक दोनों को बधाइयां मिल रहीं हैं. वैसे करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी जो क्रिसमस 2021 को रिलीज होगी.

नरगिस को खोजने निकले विद्युत जामवाल, ट्विटर पर मांगी मदद

जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!

कोरोना से जंग जीतकर पहली बार बाहर निकले अमिताभ, किया यह अनोखा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -