अवार्ड फंक्शन में दिखा करीना का बेहतरीन लुक, कार्तिक और आयुष्मान भी दिखे कूल
अवार्ड फंक्शन में दिखा करीना का बेहतरीन लुक, कार्तिक और आयुष्मान भी दिखे कूल
Share:

करीना कपूर कितनी खूबसूरत हैं इसे हमे बताने की जरूरत नहीं है. माँ बनने के बाद भी करीना ने खुद को इतना फिट किया हुआ है कि कोई भी लड़की उनके सामने फेल होगी. ऐसे ही उनका सफ़ेद सरे वाला लुक वायरल हो रहा है जिसे हम आपको भी बताने जा रहे हैं. दरअसल, बीते रोज बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दिल्ली में आयोजित एक समरोह का हिस्सा बनी जहां उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आए. आइए देखें इस समरोह की कुछ बेहद खास तस्वीरें.

इसमें आप देख सकते करीना ने वाइट कलर की सिल्क जैसी साड़ी पहनी हुई है. बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इसी के साथ आप कई तस्वीरें देख सकते हैं करीना, वहीं करीना के साथ आपको बता दें, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना भी सूट बूट में कुछ कम नज़र नहीं आ रहे हैं. सभी की एक तस्वीर भी वायरल हुई है जिसमें सभी कूल दिखाई दे रहे हैं. करीना कपूर ने मंच से किया सभी का अभिवादन. इसके साथ ही वो हुई सम्मानित.

करीना की बात करें तो वो फ़िलहाल फिल्म 'गुड न्यूज़' में अक्षय के साथ आने की तयारी कर रही हैं वहीं आखिरी बार उन्हें वीरे दी वेडिंग में देखा गया था. इसके अलावा और भी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं जिसकी खबरें आती रहेंगी.

नई हेयर स्टाइल में बेहद क्यूट लग रहे हैं तैमूर, मम्मी के साथ हुए स्पॉट

करीना की इस बात को सुनते ही ख़ुशी से झूम उठते हैं सैफ

छोटी बहन इनाया के साथ खेलने निकले तैमूर, क्यूट फोटोज हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -