करीना कपूर Gym में हो रही पसीना-पसीना, तो तैमूर कर रहे ता था थैया...
करीना कपूर Gym में हो रही पसीना-पसीना, तो तैमूर कर रहे ता था थैया...
Share:

सैफ अली खान की खूबसूरत बुलबुल बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. अभी कुछ समय पहले ही हमे तैमूर व करीना तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की पार्टी में नजर आए थे अब उसके बाद फिर से हमे तैमूर का दीदार हुआ है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स हमेशा हमारा ध्यान खींचतें हैं.

फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं. अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? वैसे, करीना तैमूर को मीडिया फ्रेंडली बना रही हैं और यह बात पिछली बार तुषार कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी के दिन साफ़ हो गया था. जहां करीना तैमूर को मीडिया क्लिक्स के लिए पोज़ देना सीखा रही थी.

वह तस्वीर बहुत ही कम समय में इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. और अब आई है कुछ और लेटेस्ट तस्वीर जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि कोई इतना क्यूट आखिर कैसे हो सकता है. जहाँ करीना आजकल जिम में रहकर अपना पसीना बहा रही है तो वही उनका बेटा तैमूर अपनी फूल टू मस्ती को अंजाम दे रहा है.  

मां-बेटी के जीवन में चल रही कई सारी प्रॉब्लम्स की कहानी है 'मॉम'

बर्थडे स्पेशल: सुनिए सुरों के मस्तमौला व हरफनमौला कैलाशा के 5 सुपरहिट Songs

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -