एयरपोर्ट पर इस अंदाज में स्पॉट हुईं करीना, ट्रोलर्स ने कहा- 'एटिट्यूड फेस...'
एयरपोर्ट पर इस अंदाज में स्पॉट हुईं करीना, ट्रोलर्स ने कहा- 'एटिट्यूड फेस...'
Share:

बॉलीवुड की स्लिम और फिट एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन अपने नए नए लुक के लिए चर्चाओं में हैं. ऐसे में इन दिनों वह लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और इस दौरान वे बीच में शूट के लिए मुंबई भी आईं हैं, लेकिन इसके बाद वे वापस लंदन जा चुकीं हैं. जी हाँ, वहीं वह एक बार फिर से लंदन से लौटीं हैं और इस दौरान करीना का स्टाइलिश लुक देखने लायक था जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल बेबो बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेज में से एक हैं, उनकी फैशन च्वॉइस हमेशा ऑन पॉइंट रहती है और उनके फैशन के कारण कई बार वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं हाल ही में करीना की एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं और इन फोटोज में करीना एक प्रिंटेड रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं इस मिडी ड्रेस में करीना कूल कैजुअल लग रही हैं. ये ड्रेस जितनी स्टाइलिश लग रही है, उतनी ही कंफर्टेबल भी है. आप देख सकते हैं इस दौरान करीना सबटल मेकअप में दिख रही हैं. हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा हुआ है. वहीं बेबो ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेज और स्नीकर्स से पूरा किया है. वहीं अब सोशल मीडिया पर ये फोटोज आते ही वायरल हो गईं जो उनके फैंस को पसंद नहीं आईं हैं.

जी हाँ, करीना के एक्सप्रेशंस को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ''ये हमेशा पाउट क्यों करती रहती हैं?'' तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि ''ये हमेशा ऐसा एटिट्यूड फेस क्यों रखती हैं, ये कब हंसती हैं?'' वैसे इन बातों का जवाब तो करीना ही दे सकती हैं. आप सभी को बता दें कि करीना, जल्द ही करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आने वाली हैं.

किडनी ट्रांसप्लांट की अफवाहों पर भड़के बाहुबली के भल्लालदेव, कहा- 'ऐसा कुछ नहीं...'

Pagal Song : अपने नए गाने पर इतने व्यू देखकर रैपर बादशाह भी हुए पागल..

VIDEO देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, दीवार पर टंगी दिखी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -