तेजी से वायरल हो रहा है करीना का वीडियो, गुस्से में कही यह बात
तेजी से वायरल हो रहा है करीना का वीडियो, गुस्से में कही यह बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर आए दिन ऐसे बयान दे जाती हैं जो सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाते हैं। अब इस समय करीना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में करीना कपूर समाज की रुढ़िवादी सोच के ऊपर सवाल खड़े करते नजर आ रहीं हैं। वैसे तो यह करीना का बहुत पुराना वीडियो है लेकिन इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywoodviral1213) on

इस वीडियो में करीना कहते दिखाई दे रहीं हैं, "ज्यादा पढ़ लिया तो ऐ चश्मिश। लिपस्टिक ज्यादा हो गई तो ए हिरोइन। घर लेट आओ तो कैरेक्टर पर शक। बस यही कहना चाहती हूं कि मेरा हक कहा हैं।" वैसे करीना का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन इसमें उनका बेबाक अंदाज देखकर उन्हें हर कोई प्यार कर रहा है। उनके बेबाक अंदाज के कारण एक बार फिर से उनका यह पुराना वीडियो चर्चाओं में आ गया है। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और स्ट्रैप स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं।

इसी के साथ उनका लुक भी बहुत कमाल का लग रहा है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। आप जानते ही होंगे इस फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी। खबरों के अनुसार यह फिल्म अगले साल दिसंबर तक रिलीज कर दी जाएगी।

499 वर्ष के बाद बन रहा है ये दुर्लभ योग, जानिए क्या होगा खास

बिग बॉस 14: आर्थिक तंगी से परेशान थे शार्दुल पंडित, प्रोटीन शेक खरीदने के भी नहीं थे पैसे

शिवसेना ने फारुख अब्दुल्ला पर कसा तंज, कहा- PAK जाकर लागू करें धारा 370

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -