मम्मी करीना की गोदी में बेहद क्यूट लुक में नजर आए तैमूर, देखकर आप भी कहेंगे Aww
मम्मी करीना की गोदी में बेहद क्यूट लुक में नजर आए तैमूर, देखकर आप भी कहेंगे Aww
Share:

करीना कपूर खान अपने लाडले बेटे तैमूर अली खान से कितना प्यार करती हैं ये उनकी तस्वीरें ही बयां करती हैं. हर थोड़े दिन में प्रियंका और तैमूर की कोई ना कोई तस्वीर सामने आती ही रहती हैं जो उनके प्यार को दर्शाती हैं. तैमूर बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टारकिड हैं और वो अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. तैमूर की फैन फॉलोविंग इस कदर है कि हर थोड़े दिन में उनकी क्यूट फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल होती ही रहती हैं.

तैमूर पिछले डेढ़ हफ्ते से लाइम लाइट से दूर हैं. दरअसल मीडिया तैमूर को कुछ ज्यादा ही फॉलो करने लगी थी और इसी को देखते हुए तैमूर के मम्मी-पापा सैफ और करीना ने मीडिया से तैमूर से दूर रहने की गुजारिश की. इसके बाद से ही फैंस तो तैमूर की एक झलक पाने के लिए तरस गए हैं लेकिन हाल ही में तैमूर की एक क्यूट सी तस्वीर वायरल हुई है जिसे देखने के बाद तो तैमूर के फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ेगी.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं तैमूर अपनी मम्मी करीना की गोदी में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने रेड कलर की टीशर्ट पहनी है और ब्लू डेनिम के शॉर्ट्स पहले हैं. तैमूर हर बार की तरह इस बार भी बेहद क्यूट लग रहे हैं. करीना और तैमूर की ये फोटो करवा चौथ वाले दिन की है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वैसे करीना और तैमुर की जोड़ी को बी-टाउन की बेस्ट मां-बेटे की जोड़ी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा.

बॉलीवुड अपडेट...

तैमूर का पापा बनने को बेताब है ये मशहूर एक्टर, कहा- 'तैमूर मेरे बुढ़ापे का सहारा...'

Omg... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, वजह जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

सैफ ही नहीं बल्कि इस शख्‍स को भी 'अब्बा' कहकर पुकारते हैं तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -