तो क्या एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करेगी ये जोड़ी
तो क्या एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करेगी ये जोड़ी
Share:

बॉलीवुड के किंग खान उर्फ़ शाहरुख़ खान आज के समय में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. शाहरुख़ के साथ जोड़ी जमाने की बात की जाए तो वैसे तो उनके साथ हर अभिनेत्री अच्छी लगती हैं लेकिन करीना कपूर की तो बात ही अलग हैं. जी हाँ, शाहरुख़ और करीना की जोड़ी को पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं और ये दोनों साथ में कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आप सभी ने इन्हे फिल्म डॉन, रा वन, बिल्लू बारबर, कभी ख़ुशी कभी गम, लक बाय चांस, अशोका जैसी फिल्मों में देखा होगा. सबसे पहले इन्हे फिल्म अशोका में साथ देखा गया था जहाँ से ही दोनों की जोड़ी को सबसे हिट जोड़ी का करार दिया गया था.

अब इन दिनों खबर हैं कि जल्द ही दोनों एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने को तैयार हैं. जी हाँ करीना जल्द ही महेश मथाई की फिल्म 'सैल्यूट' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म के लिए उन्होंने हाँ भी कर दी हैं. खबर हैं कि इस फिल्म में वे शाहरुख़ की पत्नी के किरदार में नजर आ सकती हैं.

आप सभी को पता हो कि जल्द ही करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' दिखाई देंगी, इस फिल्म में वे बहुत ही शानदार किरदार के साथ नजर आने वाली हैं.

करीना की प्रेग्नेंसी के बाद ये पहली फिल्म होगी जिसमे वे बहुत ही बोल्ड और शानदार अंदाज में नजर आएंगी, वैसे इस फिल्म की शूटिंग वे प्रेग्नेंसी के पहले कर चुकी थी. अब प्रेग्नेंसी के बाद करीना शाहरुख़ की पत्नी बनकर फिल्मों में वापसी कर रही हैं. खैर इस बात की अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पहले की तरह ही अब भी करीना और शाहरुख़ की जोड़ी कमाल लगती है या नहीं..?

Video : इस बार 3D के जरिये आप सभी को गुदगुदाएगी हाउसफुल-4

बुढ़ापे में ऐसे दिखने लगे हैं ये मशहूर अभिनेता

बॉयफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाती नजर आई सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -