दूसरी बार माँ बनी करीना कपूर, घर आया नन्हा मेहमान
दूसरी बार माँ बनी करीना कपूर, घर आया नन्हा मेहमान
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली करीना कपूर खान माँ बन चुकीं हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक बार फिर बेटे को जन्म दिया है। आप जानते ही होंगे करीना काफी समय से अपने दूसरे बच्चे को लेकर चर्चाओं में थीं। अब आखिरकार उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है। काफी समय से उनकी पूरी फैमिली एक्ट्रेस की डिलीवरी का इंतजार कर रही थी। अब सामने आने वाली रिपोर्ट्स को देखा जाए तो करीना कपूर दूसरी बार माँ बन चुकीं हैं। उनके घर बेटे ने जन्म लिया है।

वैसे करीना, सैफ और उनका पूरा परिवार नन्हें मेहमान के आने के इंतजार में बैठा हुआ था। खबरों के अनुसार करीना के साथ अस्पताल में उनकी बहन करिश्मा कपूर और मां बबीता हैं। आप तो जानते ही होंगे बीते दिनों ही सैफ अली खान ने करीना कपूर के दूसरी बार प्रग्नेंट होने पर कहा था कि 'उनकी फैमिली इस बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी एक्साइटेड है।' जी दरअसल यह करीना कपूर दूसरी बार मां बनी हैं क्योंकि इससे पहले वह तैमूर की माँ हैं।

इसी के साथ यह सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। इसके पहले उनके तीन बच्चे हैं जिनके नाम इब्राहिम, सारा, तैमूर हैं। अब बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो, करीना कपूर खान इस साल फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाले है। आपको पता ही होगा इस फिल्म में करीना के साथ लीड रोल में आमिर खान नजर आने वाले हैं। सैफ के बारे में बात करें तो वह जल्द ही आदिपुरुष फिल्म में नजर आएँगे।

इस बार बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, नंबर 5 कर देगा हैरान

पत्नी 'पायल' से जल्द तलाक चाहते हैं उमर अब्दुल्ला, सुप्रीम कोर्ट ने दाखिल की याचिका

आलिया को मिली जान से मारने की धमकी, कारण जानकार हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -