फादर्स डे पर इन बेटियों ने प्लान किया खास सरप्राइज

फादर्स डे पर इन बेटियों ने प्लान किया खास सरप्राइज

फादर्स डे के खास मौके पर सभी अपने पिता के लिए कुछ ना कुछ खास करते रहते हैं. चाहे कोई सेलिब्रिटी हो या फिर कोई आम इंसान. अपने पिता को स्पेशल फील हर कोई कराना चाहता है और अपने अनुसार वो इस दिन को खास बनाता है. ऐसे में बात करें बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तो बॉलीवुड भी फादर्स डे को जमकर मना रहा है अपने पापा के लिए कुछ न कुछ कर ही रहे हैं. ऐसे ही दो बेटियों ने मिलकर अपने पिता को स्विट्ज़रलैंड ले जाने का प्लान बनाया है. यानी ये दोनों अपने पिता के साथ वहीँ पर इस दिन को और भी खास बनाएंगी.

तो आपको बता दें, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो खूबसूरत बेटी करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान की. जी हाँ, ये दोनों अपने पिता रणधीर कपूर के साथ स्विट्ज़रलैंड जाने वाली हैं. आपको बता दें, करीना पहले से ही सैफ अली खान और तैमूर के साथ लंदन में हैं. दोनों ने वहां पर एक विज्ञापन शूट किया है. करिश्मा भी अपने दोनों बच्चों समाइरा और किआन राज के साथ वहां मौजूद हैं.

सूत्रों ने बताया करीना अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज़ के बाद सैफ और तैमूर के साथ ऐड शूट के लिए चली गयी. दोनों ही बहनें फादर्स डे पर कुछ खास करना चाहती थी तो उन्होंने हॉलिडे प्लान किया और वो अपने परिवार के साथ स्विट्ज़रलैंड के लिए चली जाएँगी. वाकई परिवार के साथ समय बिताना और एक अच्छी छुट्टियों पर जाना एक बेहतर आईडिया है.

FathersDay Spl : इन बॉलीवुड फिल्मों ने दिखाया एक पिता का असली दर्द

Father's Day : इन तोहफों से कराएं अपने पापा को स्पेशल फील