अंबानी की पार्टी में सालो बाद टकराएं दो पुराने प्रेमी, फिर जो हुआ वो किसी ने सोचा ना था...
अंबानी की पार्टी में सालो बाद टकराएं दो पुराने प्रेमी, फिर जो हुआ वो किसी ने सोचा ना था...
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत हसीनाओ का जलवा रहता है. ठीक उसी प्रकार से उद्योग जगत के दिग्गज बिजनेसमैन के बच्चे भी कुछ कम नहीं है. हम बात कर रहे है बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी की खूबसूरत बेटी ईशा अंबानी के बारे में जो अभी हाल ही में एक पार्टी में काफी खूबसूरत नजर आई है. जी हां बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड स्टार्स हमे अंबानी की पार्टी में चमचमाते हुए नजर आए थे. स्टार्स से भरी इस महफिल में मीडिया की निगाहें बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पर जाकर टिकीं. इस पार्टी में दो लव कपल भी खासा सुर्खियों में रहे जो पार्टी में काफी टिमटिमा रहे थे. 

ब्लैक स्लीवलेस ड्रेस में नजर आईं ईशा रेड कारपेट पर अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं. इवेंट में वह मां नीता अंबानी के साथ पहुंचीं. आपको बता दे कि इस पार्टी में लंबे अर्से बाद दो प्रेमी जब अचानक आमने सामने आए तो नजारा कुछ और ही था. जी हां हम बात कर रहे है करीना कपूर खान व ऋतिक रोशन के बारे में, अंबानी की पार्टी में, जब करीना कपूर और ऋतिक रोशन का सामना एक दूसरे से हुआ तो माहौल काफी खुशनुमा हो गया. बता दें इसी पार्टी में करीना कपूर और ऋतिक रोशन भी आए थे, दोनों का जब आमना- सामना हुआ तो वहां मौजूद सभी की नजरें दोनों के हाव- भाव पर टिकी थीं.

सबको लगा कि दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते हुए निकल जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दोनों ने एक दूसरे के साथ जमकर वक्त बिताया. इन दोनों सितारों के प्यार के किस्से भी काफी पुराने है जब दोनों का प्यार परवान पर था व फिर बाद में ऋतिक ने सुजैन से शादी कर ली व करीना ने शाहिद कपूर को डेट करना शुरु कर दिया.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -