अपनी पतली कमर को याद कर रहीं हैं करीना कपूर खान

By iti mishra
Jan 14 2021 01:49 PM
अपनी पतली कमर को याद कर रहीं हैं करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। वहीँ इन दिनों वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी थ्रोबैक फोटोज को शेयर कर रहीं हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में करीना सैफ अली खान संग बड़ी रोमांटिक नजर आ रही हैं। वैसे यह तस्वीर बहुत ही पुरानी है लेकिन करीना को इसे देखकर बीते दिन याद आए हैं। हम आपको बता दें कि यह तस्वीर साल 2007 की है जब करीना ने सैफ अली खान संग पहला कॉन्सर्ट अटेंड किया था।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में जो सबसे अद्भुत है वह है करीना कपूर खान का लिखा कैप्शन। जी हाँ, करीना कपूर खान ने इस पुरानी फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है - 'यह फोटो कुछ ज्यादा ही पुरानी है। साल 2007 जैसलमेर में हुआ था। उफ्फ यह कमर। मैं अपनी कमर की बात कर रही हूं, सैफू की नहीं। प्लीज मुझे वापस ले जाओ उस समय में।' वैसे करीना कपूर खान अपनी पतली कमर को बड़ा याद कर रहीं हैं जो अब प्रेग्नेंसी के चलते मोटी हो चुकी है।

जी दरअसल प्रेग्नेंट होने के कारण करीना ने अपना वजन काफी बढ़ा लिया है और इसी वजह से वह पुराने दिनों को याद कर रहीं हैं। अभी बीते दिनों ही करीना ने एक फोटो शेयर किया था। उस फोटो में वह अपनी बहन करिश्मा कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही थीं। आपको याद हो तो उस दौरान करीना ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा था - 'ये यादों का सौभाग्य रहा है अब आगे नई शुरुआत की ओर।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि करीना कपूर खान मार्च के महीने में दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी पहुंची कॉविशिल्ड वैक्सीन की पहली खेप

सज्जन सिंह वर्मा पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- '100 साल पुरानी पार्टी की सोच 100 साल पुरानी है'

पीएम मोदी के करीबी आईएएस सहयोगी अरविंद शर्मा भाजपा में हुए शामिल