नए साल पर मां करीना संग नानी के घर पहुंचे जेह, नानी ने प्यार से खीचें गाल
नए साल पर मां करीना संग नानी के घर पहुंचे जेह, नानी ने प्यार से खीचें गाल
Share:

बी-टाउन स्टार्स ने परिवार वालों के साथ मस्ती भरे अंदाज में नए साल 2022 का जश्न मनाया। नए साल के जश्न के फोटोज कई सेलेब्स ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी शामिल रहीं। करीना बीते शुक्रवार रात अपने घर पर हुए भव्य नए साल समारोह के बाद पिता रणधीर कपूर के घर पहुंचीं थीं। वहीं इस दौरान करीना के साथ उनके छोटे लाडले जहांगीर अली खान थे। वहीं बीते शनिवार शाम को जैसे ही करीना कपूर खान पिता के घर से निकली तो पैपराजी ने उनको अपने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं इस दौरान करीना कपूर खान की मां बबीता पोते जेह के प्यार से गाल खींचते हुए दिखीं।

वहीं अगर हम लुक की बात करें करीना लाइट ब्राउन कलर के टाॅप के साथ ब्लैक स्किनफिट जींस में स्टाइलिश। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का बैग कैरी किया था। आप देख सकते हैं जेह ब्लू आउटफिट में क्यूट लगे और उनके लुक बड़ा प्यारा रहा। आप देख सकते हैं जैसे ही जेह को नानी के घर से बाहर लाया गया और कार में बैठाया गया तो नानी बबीता भी बाहर आ गईं और उन्होंने प्यार से जेह के गालों को खींचा। आप देख सकते हैं नन्हा जेह भी कार से बाहर की तरफ झांकते हुए दिखा।

वैसे आप जानते ही होंगे कि, 'इससे पहले एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कोरोना हो गया था। वह दो हफ्ते तक क्वारंटाइन में थीं। हालांकि इस दौरान भी वह इंस्टाग्राम पर सक्रिय थीं। उस वक्त पापा रणधीर ने उनकी तबीयत को लेकर अपडेट दिया था।' कुछ समय पहले मीडिया में बातचीत करते हुए रणधीर कपूर ने कहा था 'डॉक्टर ने कहा कि कोरोना बहुत हल्का है। वह बेहतर महसूस कर रही है। इसके बाद करीना कपूर खान की रिपोर्ट 24 दिसंबर को नगेटिव आ गई थी।'

नए साल के पहले दिन वरुण धवन ने लिया पिता का आशीर्वाद

सफेद दाढ़ी, मुरझाया चेहरा और दुबले-पतले दिखे शक्ति कपूर, ढोते नजर आए पत्नी का सामान

इस साल कुछ पॉजिटिव होगा: सीएम हेमंत बिस्वा सरमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -