कपूर परिवार में शोक की लहर, अंकल के घर पहुंची करीना-करिश्मा
कपूर परिवार में शोक की लहर, अंकल के घर पहुंची करीना-करिश्मा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता ऋषि कपूर के भाई राजीव कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन के बाद पूरा कपूर परिवार दुःखी है। जी दरअसल अब सभी एक साथ इकट्ठा हो रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में कपूर परिवार के सदस्य अपने-अपने घरों से रवाना हो चुके हैं और अब सभी एक छत के नीचे आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर खान की तस्वीरें सामने आईं हैं। दोनों अपनी मां बबिता कपूर के साथ चाचा के घर के लिए रवाना हो गई हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में करीना लूज व्हाइट कुर्ती और ब्लैक लेगिंग्स पहने दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने गले में दुपट्टा डाला हुआ है। वहीं अगर करिश्मा कपूर के लुक के बारे में बात करें तो उन्होंने चेकदार सूट पहना है और काला चश्मा लगाया है। इन तस्वीरों में सभी के चेहरों पर मायूसी नजर आ रही है। वैसे कपूर परिवार दुःख की घड़ी में हमेशा साथ नजर आया है और आज एक बार फिर कुछ ऐसा ही नजर आया है।

वैसे कपूर परिवार के अन्य तमाम लोग भी इस मौके पर एक साथ जमा होते नजर आए, जिनकी तस्वीरें आप देख सकते हैं। अब बात करें राजीव कपूर के बारे में तो उनका निधन बीते मंगलवार दोपहर को दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था। वह हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक काम कर चुके हैं। आपको हम यह भी बता दें कि शम्मी कपूर और शशि कपूर राजीव के चाचा थे।

शक के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, फिर शव के साथ कर डाला ये काम

शिवराज सरकार पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कसा करारा तंज

भारतीय नागरिकों को यूएई के रास्ते सऊदी अरब और कुवैत की यात्रा करने पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -