कपूर सिस्टर्स और अमृता के हैंगआउट की फोटो हुई वायरल
कपूर सिस्टर्स और अमृता के हैंगआउट की फोटो हुई वायरल
Share:

बी टाउन में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा की दोस्ती बहुत मशहूर हैं। हाल ही में एक बार फिर कपूर सिस्टर्स हैंग आउट के लिए अमृता अरोड़ा के घर पहुंची। जहां पर उन्होंने जमकर मस्ती की। ऐसा पहली बार नहीं  है कि कपूर सिस्टर्स और अरोड़ा सिस्टर्स हैंगआउट कर रहे हो। लेकिन इस बार मलाइका इन लोगों के साथ में नहीं दिखीं। फैंस यह जानकर आश्चर्य में पड़ गए। इसका कारण अभी पता नहीं चला है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका अरबाज और उनकी नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को साथ देखकर परेशान हैं। 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का धमाकेदार लोगो हुआ रिलीज़, इस फिल्म रिलीज़ होगी फिल्म

आपको बता दें​ कि वायरल हो रही पिक्स में बेबो (करीना कपूर), लोलो (करश्मिा कपूर) और अमृता अरोड़ा बड़ी हॉट लग रहीं थीं। बेबो ब्लू जींस और ब्लू जैकेेट में नज़र आईं इस लुक में वह बहुत स्टाईलिश लग रही थी। लोलो ने येलो कलर का वन पीस पहना था जिसमें वह हमेशा की तरह हॉट लग रही थीं और अमृता हर बार की तरह बहुत अच्छी लग रही थीं। 

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

कपूर और अरोड़ा सिस्टर्स की दोस्ती को पूरी इंडस्ट्री में मिसाल जाती हैं। वह चारों हमेशा साथ में आउटिंग, हैंगआउट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन चारों की दोस्ती पिछले साल बहुत चर्चा में रहीं थी। यह उस दिन की बात है जब सैफ अली खान का बर्थडे था | कपूर सिस्टर्स और अरोड़ा सिस्टर्स ने पार्टी आॅर्गेनाइज की थी उस पार्टी में जो केक था उसे देखकर हर कोर्इ् आश्चर्य में पड़ गया था। इतना ही नहीं केक की फोटो पोस्ट करते ही वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी और लोगों के बहुत बुरे कमेंट्स भी झेलना पड़े थें। 


बॉलीवुड अपडेट्स 

गणेश पूजन को इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए अरबाज़, मीडिया को देखते ही की ऐसी हरकत

अभिषेक ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हर कोई हो गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -