बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के सुपरहिट आइटम सॉन्ग, यहॉं देखे वीडियों
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के सुपरहिट आइटम सॉन्ग, यहॉं देखे वीडियों
Share:

बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस करीना कपूर इंडस्ट्री में बेबो नाम से खूब पॉपुलर हैं. उन्होंने बॉलीवुड में ढेरों हिट फिल्में की हैं. एक्टिंग के अलावा करीना ने ग्लैमरस लुक से हर बार फैंस को दीवाना बनाया है. एक्टिंग के अलावा बॉलीवुड में कई हिट आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. फेविकॉल से, मेरा नाम मैरी है, हलकट जवानी, दिल मेरा मुफ्त, छलियां और छम्मक छल्लो जैसे कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. करीना कपूर के ये सभी सेक्सी डांस हिट भी हुए और आज भी यूट्यूब पर इन वीडियोज को खूब देखा जाता है. देखिए करीना कपूर के हिट आइटम नंबर

रानू मंडल सलमान खान पर पड़ी भारी, दबंग 3 के गाने को दिया बुरा पछाड़

1. मेरा नाम मैरी - करीना कपूर ने अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बद्रर्स में आइटम नंबर किया. इस फिल्म में मेरा नाम मैरी गाने में उन्होंने सेक्सी मूव्स से खूब सुर्खियां बटौरी. ये फिल्म बेशक सफल नहीं हो सकी लेकिन करीना के आइटम सॉन्ग तो काफी सुपरहिट साबित हुआ. इस वीडियो पर लाखों व्यूज हैं जिससे पता चलता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद करते हैं.

कुछ ही सालों में इतना बदल गई हरयाणवी डांसर सपना चौधरी

2. फेविकोल से - करीना कपूर का फेविकोल आइटम सॉन्ग सभी गानों में सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ. सलमान खान की फिल्म दबंग 2 में इस गाने को करीना कपूर पर फिल्माया था. गाने में सेक्सी कॉस्ट्यूम के साथ उनका हॉट लुक इस गाने में देखने को मिला. शादी पार्टी में ये गाना आज भी धड़ल्ले से सुनने को मिलता है.

"सुपर 30" की सफलता का जश्न मनाने के लिए ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के लिए किया डिनर का आयोजन!

3. हलकट जवानी - करीना कपूर ने अपने ही फिल्म में भी आइटम नंबर किया. हीरोइन फिल्म वही फिल्म थी जिसमें वह मुख्य भूमिका में नजर आईं और उन्होंने इस फिल्म में हलकट जवानी गाने पर सेक्सी मूव्स से फैंस को दीवाना बनाया. ये गाना भी उनका हिट साबित हुआ लेकिन उनकी ये फिल्म सफल साबित नहीं हो पाया.

अनोखा मेकअप कर रानू मंडल ने प्रियंका के गाने पर किया रैंप वॉक, फैंस ने उड़ाया मज़ाक

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, इस वजह से हुए शर्मिन्दा

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर फैली अपवाह, अब इस सेलिब्रिटी ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -